fbpx

60 साल की उम्र में एक बार फिर दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी! बेहद खूबसूरत हैं नई पत्नी, देखें तस्वीरें..

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने विलेन के किरदार से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही हैं. खबरों की मानें तो 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने सीक्रेटली दूसरी शादी कर ली है.

udt

आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है. एक्टर असम की रहने वाली रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ सात जन्म के रिश्ते में बंधे हैं. दोनों ने आज यानि 25 मई को अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की. जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. जिसमें दूल्हा बने आशीष अपनी दुल्हनियां के साथ पोज दे रहे हैं.

thndr

आशीष और रुपाली की शादी कोलकाता में हुई है. सामने आई इन तस्वीरों में आशीष ऑफ व्हाइट कुर्ते के साथ लुंगी पहने हुए हैं. वहीं आशीष की दुल्हन भी व्हाइट शेड की साड़ी में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में दोनों गले में वरमाला पहने हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. बता दें कि रुपाली फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख रखती हैं. जिनका कोलकाता में एक फैशन स्टोर भी है.

hdez

बता दें कि रुपाली से पहले आशीष की शादी एक्ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से हुई थी. जोकि एक्ट्रेस, सिंगर और थ‍िएटर आर्स्ट‍िस्ट हैं।. लेकिन कपल की शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों ने तलाक ले लिया. सालों तक साथ रहने के बाद इस कपल ने तलाक ले लिया. बात करें आशीष के वर्कफ्रंट की तो एक्टर को आखिरी बार अम‍िताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया था. वहीं अपने लंबे करियर में एक्टर 11 भाषाओं में 200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं.

Share This Article