fbpx

लिपस्टिक-बिंदी बेच एक्टर बने अरशद वारसी, करोड़पति बनते ही बदला अंदाज, मुसीबत में भाई का नहीं दिया साथ

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई हैं. अरशद ने अपने हर किरदार से लोगों का खूब एंटरटेन किया है, लेकिन अरशद की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था बेहद छोटी उम्र में उन्हें घर संभालने के लिए घर-घर जाकर लिपस्टिक बेचने का काम करना पड़ता था. माता-पिता के निधन के बाद अरशद ने काफी गरीबी में अपना दिन गुजारा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड में पैर जमाने के बाद जब अरशद को पैसे आने लगे तो वह भी अपने परिचितों से नजरें चुराने लगे. खास कर अपने सौतेले भाई अनवर हुसैन (Anwar Hussain) से. अनवर हुसैन जाने माने सिंगर रहे हैं लेकिन बाद में वो अमेरिका चले गए.

बता दें कि अरशद वारसी और अनवर हुसैन के पिता आशिक हुसैन वारसी हैं, जो सितार और हारमोनियम बजाया करते थे और संगीतकार ग़ुलाम हैदर के असिस्टेंट हुआ करते थे. लेकिन दोनों की मां अलग हैं. अरशद वारसी की एक सौतेली बहन अभिनेत्री आशा सचदेव हैं.

अरशद वारसी के सौतेले भाई का स्टारडम
एक वक्त था जब अरशद वारसी के सौतेले भाई का काफी स्टारडम था. जब उन्होंने बतौर प्लेबैक सिंगर बनकर बॉलीवुड में अपने कदम रखा था तब मोहम्मद रफ़ी, किशोर कुमार, मन्ना डे और महेंद्र कपूर जैसे दिग्गज गायकों का बॉलीवुड में सिक्का चल रहा था. उनकी आवाज मोहम्मद रफ़ी जैसी थी. जिसका उन्हें फायदा भी मिला और नुकसान भी उठाना पड़ा. हालांकि उनका स्टाडरम जल्द ही खत्म हो गया और वह भी अर्श से फर्श आ गिरे.

पिता के निधन के बाद किरायेदारों ने हड़पा घर, लिपस्टिक-बिंदी बेच कर बॉलीवुड में रखा कदम, अब हैं करोड़ों के मालिक

आज से करीब छह साल पहले साल 2018 में तबस्सुम ने शो में बताया था कि जब अनवर के बुरे दिन चल रहे थे तब उनके पास काम नहीं था ,ऐसे में उन्हें मदद की जरूरत थी. अनवर ने तब अपने भाई अरशद से मदद मांगी. उन्होंने कर्ज लेने के लिए अरशद को फ़ोन किया लेकिन उन्होंने कॉल नहीं रिसीव किया तब उन्होंने टेक्स्ट मैसेज किया और अपनी हालत अपने भाई को बताई.

रिपोर्ट के अनुसार, अनवर के मैसेज का जवाब देते हुए अरशद वारसी ने कहा था, “मैं मदद नहीं कर सकता, मुसीबत में हूं सॉरी. मेरी पिक्चर अभी रिलीज पर है.” अनवर के अनुसार बाद में वो फिल्म फ्लॉफ साबित हुई. इसके बाद अनवर ने खुलासा करते हुए कहा था, अशरद अब मुझसे बात करना पसंद नहीं करता है. वह कहता है “हम अनलकी लोगों से बात नहीं करते”.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनवर भारत छोड़ अमेरिका में बस गए हैं. वह अब अमेरिका के सैन फ्रांसिसको और लॉस एंजिलिस में वो म्यूजिक क्लासेस देते थे और लाइव शो करते थे.

Share This Article