अर्जुन कपूर की युजर्सने निकाली औकात; “गुंडागर्दी मत कर, तेरी फिल्मे…”

अर्जुन कपूर की युजर्सने निकाली औकात; “गुंडागर्दी मत कर, तेरी फिल्मे…”

फिल्मों का बहिष्कार करने का चलन है. इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर बड़े सितारों की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग सोशल मीडिया पर बहिष्कार का ट्रेंड चला रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स और फिल्म से जुड़े लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब बॉयकॉट ट्रेंड पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी. हालांकि, उपयोगकर्ताओं को इसकी कीमत मिल गई है.

बॉलीवुड का बहिष्कार करने के मौजूदा चलन पर अर्जुन कपूर ने नाराजगी जताई है. इंडस्ट्री के लोगों ने इस पर खामोश रहकर गलती की है. यह हमारी शालीनता थी. लेकिन लोगों ने इसका गलत फायदा उठाया. हमने यह मानकर गलती की है कि हमारा काम अपने लिए बोलेगा. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा था कि जो लोग ट्रोलिंग और बहिष्कार की मांग कर रहे हैं, उन्हें समझौता करना होगा.

मुझे लगता है कि अब हमने बहुत कुछ सहा है और लोग इसके अभ्यस्त हैं. हमें साथ आना चाहिए और इसके लिए कुछ करना चाहिए. क्योंकि, जो लोग हमारे बारे में लिखते हैं और हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, उनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है. जब हम कोई फिल्म करते हैं और वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है, तो लोग हमें हमारे उपनाम के कारण नहीं बल्कि हमारे काम के कारण पसंद करते हैं. अर्जुन कपूर ने यह भी कहा कि यह अब और अधिक हो रहा है.


लोग अर्जुन से खफा
अर्जुन कपूर के इस बयान पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर अर्जुन को लोग खूब सुन रहे हैं. एक यूजर ने अर्जुन को ट्रोल करते हुए उनकी अब तक की सभी फ्लॉप फिल्मों को लिस्ट कर दिया. अर्जुन कपूर का करियर हिट से ज्यादा फ्लॉप रहा है. वह बॉलीवुड को एकजुट होने के लिए कह रहे हैं, एक ने कहा.
यूजर्स ने कहा…

1. अर्जुन कपूर अगर नेपो किड नहीं होते तो उन्हें इतनी फिल्में नहीं मिलतीं.
2. एक ने अर्जुन कपूर को कहा सिर्फ मलाइका अरोड़ा का बॉयफ्रेंड
3. आप अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं.
4. लोगों को डराने-धमकाने की कोशिश न करें.
5. यूजर ने यह भी लिखा कि अर्जुन डिजास्टर फिल्में बनाते रहेंगे.
6. बॉलीवुड को लोग रिजेक्ट कर रहे हैं

अर्जुन कपूर के इस बयान पर लोग किस हद तक गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में साफ है कि बॉलीवुड लोगों के जेहन में अपनी जगह खोता जा रहा है. लोग बॉलीवुड को बुरी तरह से नकार रहे हैं. ऐसे में यह हिंदी फिल्मों के भविष्य के लिए खतरनाक हो सकता है.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *