fbpx

मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के अर्जुन, उर्फी जावेद टॉपलेस होने पर हुईं ट्रोल

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरों ने ध्यान खींचा है। मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई हैं। अर्जुन कपूर ने इस खबर पर गुस्सा जाहिर किया है। उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है। इस पर वह ट्रोल हो गई हैं। नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है। यहां पर आपको आज की ऐसी ही 5 खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर अर्जुन हुए नाराज
मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई हैं। अर्जुन कपूर ने इस खबर पर गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्ट में लिखा है, ‘ये सबसे निचला स्तर है जहां तक कोई जा सकता है। आप ये सब कैजुअली कर रहे हैं। इस तरह की कचरा खबरें चलाना बेहद अनैतिक और असंवेदनशील है। इस तरह की खबरें हो रही हैं और वह लोग बच जा रहे हैं क्योंकि हम इस तरह की खबरों को नजरअंदाज कर देते हैं। जबकि ये इन खबरों को खूब फैलाते हैं और इसे सच बताते हैं। ये ठीक नहीं है। हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना।’

उर्फी जावेद ने शेयर किया टॉपलेस वीडियो
उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो उर्फी जावेद ने पैंट पहन रखा है और टॉपलेस होकर कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं और वह एक बार पीछे मुड़कर भी देखती हैं। उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नुसरत भरूचा की ‘छोरी 2’ की शूटिंग
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी’ पिछले साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया था। इसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को बनाने का फैसला किया था। नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है। विशाल फुरिया के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘छोरी 2’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान भी नजर आएंगी।

Share This Article