fbpx

Arjun Bijlani With His Girl Gang:अर्जुन बिजलानी ने अपने जन्मदिन समारोह की तस्वीरें साझा कीं, फोटो मैं अर्जुन को अपनी गर्ल गैंग के साथ देख, लोगो ने कहा ‘गोपियों के बीच कान्हा’

admin
admin
5 Min Read

Arjun Bijlani:

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. उनकी इस पार्टी में मोनी रॉय से लेकर निया शर्मा ने शिरकत की. इसकी एक फोटो एक्टर ने अब अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

Arjun Bijlani Birthday Bash:

टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में अपना 41वां बर्थडे मनाया है. अपने इस खास दिन पर उन्होंने एक पार्टी भी होस्ट की. इस पार्टी में उनके कई दोस्तों ने शिरकत की, जिसकी एक तस्वीर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो सबका ध्यान खींच रही है.

गर्ल गैंग संग Arjun Bijlani ने मनाया अपना बर्थडे

 दरअसल, अर्जुन बिजलानी ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वे उनकी वाइफ समेत गर्ल गैंग नजर आ रही हैं. फोटो में एक्टर इन सब खूबसूरत लड़कियों के बीच अकेले मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

फोटो में मोनी रॉय, निया शर्मा और सना खान, शनाया ईरानी, नेहा स्वामी और शगुन समेत उनकी कई फ्रेंड्स पोज देती दिख रही हैं.  इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- मेरी लड़कियों बहुत-बहुत शुक्रिया…Epic Pic”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Bijlani 🧿 (@arjunbijlani)

फोटो देख फैंस दे रहे Arjun Bijlani को ‘कृष्ण कन्हैया’ का टेग

अब अकेले इन खूबसूरत लड़कियों में मस्ती करते अर्जुन को लेकर यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- “अर्जुन कृष्ण कन्हैया”. एक और यूजर ने लिखा- “गोपियों के बीच में अपना कृष्णा”.

अन्य यूजर ने कमेंट किया- मुझे लगता है कि लड़कियों के ग्रुप में एक म्युच्य फ्रैंड अर्जुन बिजलानी है”.

इन शोज में नजर आ चुके हैं Arjun Bijlani 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अर्जुन बिजलानी ने अब तक कई हिट शोज में काम किया है. वे नागिन से लेकर इश्क में मरजावां तक में नजर आ चुके हैं.

इसके अलावा एक्टर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर का खिताब भी जीत चुके हैं. अर्जुन एक्टिंग के साथ ही होस्टिंग में भी काफी माहिर हैं.

उन्होंने झलक दिखला जा से लेकर स्पिल्टि्सविला तक को होस्ट किया है. इस वक्त अर्जुन इंडियाज गॉट टेलेंट 10 को होस्ट कर रहे हैं.

जानिए क्यों खुद से उठ गया था विश्वास

Arjun Bijlnai  को बचपन से ही एक्टिंग का खूब शौक था। जब वो महज 19 साल के थे, तब उनसे उनके पिता का साया उठ गया था। इसके बाद घर की जिम्मेदारी अर्जुन के ही कंधों पर आ गई, इसी के चलते उन्होंने अपने शौक को ही अपनी इनकम का जरिया बनाने का फैसला किया।

इसी के बाद Arjun Bijalni ने तमाम ऑडिशन दिए, लेकिन हर बार उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। उसे समय फिर उनका विश्वास अपने आप से उठने लगा था।

नौकरी मिलने के बाद नहीं देखा पीछे मुड़कर

हालांकि, एक बार नौकरी मिलने के बाद अर्जुन बिजलानी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अर्जुन के करियर की बात करें तो उन्होंने नागिन जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में शानदार अभिनय किया है।

हाल ही में अर्जुन ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की ट्रॉफी अपने नाम की थी। जिसके बाद एक्टर को ऑफर्स मिले थे।

Arjun Bijlani ने कई शो में एंकर की भूमिका निभाई

अर्जुन को डांस रियलिटी शो से लेकर कई तरह के कार्यक्रमों में एंकर की भूमिका निभाते हुए नजर आए है। बता दें, रोहित शेट्टी के स्टंट शो के दौरान अर्जुन लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बने रहे।

एक तरफ दिव्यांका त्रिपाठी ने उन्हें कड़ी टक्कर दी तो वहीं श्वेता तिवारी ने भी उनकी जीत पर सवाल उठाए।

ये भी पढ़ें :

Raj Kundra’s UT 69’s Slow Speed:राज कुंद्रा की फिल्म ने छापे इतने नोट, ‘यूटी 69’ की धीमी शुरुआत

Alma Hussein Struggle Story:मोटेपे की वजह से चिढ़ाते थे लोग इस बात को किया इग्नोर, आत्मविश्वास के साथ बढ़ी आगे, आज है एक्टिंग जगत में शोहरत

Share This Article