fbpx

Apurva Thriller Movie First Look:अपूर्वा थ्रिलर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

admin
admin
6 Min Read

Apurva First Look :

तारा सुतारिया जल्द ही एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म Apurva का फर्स्ट लुक बीते दिन दिल्ली की लव कुश रामलीला में जारी कर दिया गया है। ऐसे में अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने बेहतरीन अभिनय से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है।

इन दिनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म ‘अपूर्वा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन ही इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया के साथ अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव जैसे कई स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं।

पहली बार रामलीला में लॉन्च हुआ फर्स्ट लुक

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी बॉलीवुड फिल्म का लुक रामलीला में जारी किया गया हो।

एक्ट्रेस तारा सुतारिया और फिल्म की टीम ने दिल्ली के लाल किले के प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला मैदान में भारी भीड़ और जबरदस्त धूमधाम के बीच दिलचस्प फर्स्ट लुक जारी किया। इसके साथ ही वहीं से फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया गया।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज की यह बेहतरीन सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘अपूर्वा‘ 15 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके साथ ही बता दें कि ‘अपूर्वा’ एक साधारण सी लड़की की कहानी है, जो जीवित रहने के लिए

बेहद एक्साइटेड हैं तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने इस फिल्म को लेकर बात करते हुए बताया कि ‘यह एक ऐसी साधारण लड़की की शक्तिशाली और रोमांचकारी कहानी है, जो हर किसी को पसंद आएगी।

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा ‘यह मेरे लिए जीवन भर की भूमिका है और मैं दर्शकों को ‘अपूर्वा’ में मेरे परिवर्तन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही इसका ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं और अब इसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

अभिषेक बनर्जी का किरदार बेहद खास

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि ‘अपूर्वामें मेरा किरदार शायद अब तक मेरे निभाए गए सबसे खतरनाक और डरावने किरदारों में से एक है।

जब मैंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी तभी मुझे यह काफी पसंद आई। अब मैं दर्शकों के देखने का वेट कर रहा हूं’।

इसके साथ ही राजपाल यादव ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में दर्शक मुझे बहुत ही अलग और असामान्य अवतार में देखेंगे, जो जल्द ही हमारे ट्रेलर लॉन्च होने पर सामने आएगा’।

तारा सुतारिया का पहला लुक

Apurva‘ से फर्स्ट लुक को तारा सुतारिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने हाथों में खून से लथपथ औजार से अपना आधा चेहरा छुपाए दिख रही हैं।

इस पोस्टर में फिल्म के नाम ‘अपूर्वा’ के साथ-साथ रिलीज डेट भी शेयर की गई है। हालांकि इस तस्वीर में मेकर्स ने उनके लुक के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं बताई है।

अपने इस लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है कि ‘जब बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं दिखता, तो अपूर्वा खुद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया की Apurva इस दिन होगी रिलीज

तारा सुतारिया की एक्शन-थ्रिलर से भरपूर अपकमिंग फिल्म ‘अपूर्वा15 नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी ‘अपूर्वा’ में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म ‘अपूर्वा’ में तारा सुतारिया के अलावा लीड रोल में राजपाल यादव और अभिषेक मुखर्जी हैं।

तारा सुतारिया का वर्कफ्रंट

तारा को आखिरी बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘एक विलेन 2‘ में देखा गया था। फिल्म ‘अपूर्वा‘ में एक्ट्रेस वुमन सेंट्रिक फिल्म में तारा का एक मजबूत और अलग किरदार देखने को मिलेगा। कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी।

ये भी पढ़ें :

Bahubali Star Prabhas’s Birthday:प्रभास ने 6000 रिश्तों को किया रिजेक्ट, एक्टिंग नहीं है प्रोफेशन मैं जाना चाहता था

Dalip Tahil Gets Punishment:दलीप ताहिल को 5 साल पहले के ड्रंक एंड ड्राइव केस में मिली सजा, 2 साल तक रहेंगे जेल में

Share This Article