fbpx

अनुपमा के अनुज असल जिंदगी में भी हैं बेस्ट पति, पत्नी को रखते हैं रानी की तरह, देखें तस्वीरें…

admin
admin
4 Min Read

स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाला सीरियल अनुपमा आज टीवी पर सबसे लोकप्रिय और सफल टीवी सीरियल में से एक बन गया है और इस वजह से इस सीरियल के सभी सितारे भी लाखों दर्शकों के बीच एक विशेष पहचान रखते हैं। घर ने बनाया ऐसा मामला आज की पोस्ट में हम इस सीरियल में नजर आने वाले एक अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं और हम आपको उनकी रियल लाइफ पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाते नजर आए अभिनेता गौरव खन्ना की जिन्होंने अनुज के किरदार को पर्दे पर इतने शानदार तरीके से निभाया कि दर्शकों को ही नहीं इस किरदार को भी खूब पसंद आया। अनुमपा में आने के बाद इसकी लोकप्रियता में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है।

लेकिन अगर निजी जिंदगी की बात करें तो असल जिंदगी में अभिनेता गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला को अपना हमसफर चुना है, जो उनकी तरह ही अभिनय की दुनिया से हैं और आकांक्षा खुद एक अभिनेत्री के रूप में काफी लोकप्रिय हैं। अभिनेता गौरव और उनकी पत्नी आकांक्षा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए ऐसी तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं, जिसमें दोनों एक साथ बेहद प्यारे और रोमांटिक कपल के रूप में नजर आ रहे हैं।

सीरियल अनुपमा में अनुषा का किरदार निभाने वाली अपनी ऑनस्क्रीन पार्टनर के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री से लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाले गौरव खन्ना असल जिंदगी में भी अपनी पत्नी आकांक्षा के काफी करीब हैं। और असल जिंदगी में ये दोनों एक दूसरे के पति-पत्नी ही नहीं बल्कि काफी अच्छे पार्टनर और दोस्त भी हैं। जो एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं और अपने रिश्ते को हमेशा मजबूत रखते हैं।

jygrs

अभिनेता गौरव खन्ना के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू और मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि यदि महत्वाकांक्षा उनके जीवन में नहीं आई होती, तो शायद उन्होंने जीवन में जो मुकाम हासिल किया है, वह हासिल न कर पाते। उनके अनुसार, कई बार ऐसा भी हुआ है जब वह अपने जीवन में निराश और निराश हुए हैं, उन्होंने आकांक्षा को अपने करीब पाया है, और उन्होंने हमेशा उनका मनोबल बढ़ाया और प्रोत्साहित किया है।

वहीं अगर उनकी पत्नी आकांक्षा की बात करें तो वह भी अपने पति गौरव खन्ना से बहुत प्यार करती हैं और मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पति गौरव के बारे में बताया कि वह एक जमीनी कलाकार हैं, रियल लाइफ में भी बेहद लविंग और केयरिंग है।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि गौरव खन्ना ने पिछले साल 2016 में आकांक्षा चमोला से शादी की थी और आज उनकी शादी को लगभग 7 साल बीत चुके हैं। लेकिन, ये दोनों आज भी एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आते हैं और शादी के इतने सालों बाद भी ये दोनों एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को एन्जॉय करते नजर आते हैं।

Share This Article