fbpx

अनुपमा स्पॉइलर: अनुपमा ने माया को दिया कपाड़िया हाउस में रहने का ऑफर, बरखा ने खोली पोल

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

टीवी सीरियल अनुपमा TRP की लिस्ट में सबसे उपर बना हुआ है। शो में दिखाए जा रहे ट्विस्ट ऑडियंस को पंसद आ रहे हैं। पिछले दिनों दिखाया गया था कि छोटी की असली माँ माया बेटी अनु को वापस लेने आ गई है। लेकिन अनुपमा और अनुज अपनी बेटी किसी को भी सौंपने को तैयार नहीं है। इस बीच छोटी अनु की तबियत बिगड़ने लगती है। ऐसे में अनुपमा अपनी बेटी की असली माँ माया को एक मौका दे रही हैं। ये हाई वोल्टेज ड्रामा आज के एपिसोड में दिखाया जायेगा।

आज के एपिसोड में दिखाया जायेगा कि अनुपमा छोटी अनु की खुशियों के लिए अनुज को मनाती है। वो कहती है कि छोटी की खुशियों के लिए माया को एक मौका देते हैं। अनुज रोकर अनुपमा को रोकता है। लेकिन वो रोते हुए माया को कॉल करती है और उसे एक ऑफर देती है।

अनुपमा, माया को अपने घर बुलाती है और उसे कहती है कि वो उसे 15 दिन देने का वादा करती हैं। इन 15 दिनों में वो छोटी का दिल जीतने में कामयाब हुई तो वो बेटी को उसे सौंप देगी। अगर छोटी अनु खुश नहीं हुई तो माया को हमेशा के लिए ये घर छोड़ कर जाना होगा। अनुपमा आगे कहती है कि ये 15 दिन उन्हें कपाड़िया हाउस में ही रहना होगा।

और बिना किसी चालाकी से बेटी का दिल जीतने की कोशिश करनी होगी। इस बीच वो और अनुज उनके रिश्ते के बीच में नहीं आयेंगे। न ही वो उनके बीच आये। माया और अनुपमा कान्हा जी के मंदिर में जा कर भगवान को साक्षी मान कर एक दूसरे से ये वादा करते हैं। अब माया के पास बेटी को वापस पाने के लिए 15 दिन हैं।

दूसरी तरफ अनुपमा की इस शर्त से अनुज परेशान है। वो किसी भी हालत में बेटी को अपने से अलग नहीं करना चाहता। ऐसे में आने वाले 15 दिन बहुत जरुरी होने वाले हैं। क्या माया छोटी अनु का दिल जीतने इ कामयाब होगी या अनुपमा को बेटी का साथ छोड़ना होगा?

Share This Article