fbpx

तीन बच्चों के बाप वनराज के घर फिर गूंजेगी किलकारी! प्रेग्नेंट हुई काव्या, पाखी की प्रॉबलम्स जारी

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

Anupama Twist:स्टार प्लस (Star Plus) का शोअनुपमा(Anupama) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो में हर कुछ दिन में ऐसा होता रहता है, जिससे ये शो चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसे में अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आया है, जो दर्शकों के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। काव्या मां बनने वाली है और वनराज के घर में किलकारी गूंजेगी। वहीं पाखी की समस्याएं खत्म नहीं हो रही हैं।

प्रेग्नेंट है काव्या
शो में अभी तक सामने आया है कि अनुपमा, मनन को डिंपी संग गलत हरकत करने पर सजा देती है। वहीं अनुपमा की सभी तारीफ करते हैं। इस बीच अपकमिंग एपिसोड में पता लगेगा कि काव्या मां बनने वाली है और इस बात की खुशखबरी वो सभी को देती है। काव्या इस बात को शेयर करते हुए भावुक हो जाती है क्योंकि वो मां बनने की सभी उम्मीदें छोड़ चुकी थी। ऐसे में बाकी परिजनों के साथ ही अनुपमा भी काव्या को बधाई देगी। वहीं तीन बच्चों का बाप वरनाज, इस उम्र में पिता बनने की खबर सुनकर थोड़ा सा शर्माता नजर आएगा।

पाखी की समस्याए हैं जारी
एक ओर जहां घर में काव्या गुड न्यूज देगी तो दूसरी ओर अनुपमा की बेटी पाखी की समस्याएं अब भी जारी रहेंगी। पाखी एक आलीशान जिंदगी जी चुकी है, जिसके चलते उसका पति उससे चिढ़ता है और खूब ताने भी मारता है। यही नहीं अब शो में अधिक के भाई की एंट्री होगी और पाखी उसकी ओर खिंचने लगेगी और अपने दिल की सुनने की कोशिश करेगी। वहीं अनुपमा उसे ऐसा करने से रोकेगी।

अधिक करेगा गड़बड़ी
बता दें कि अधिक की भी गड़बड़ियां आगे देखने को मिलती रहेंगी। अधिक, अनुज के बिजनेस में गलतियां करेगा, जिसकी वजह से आर्थिक समस्याएं बढ़ती नजर आएंगी। वहीं अधिक, पाखी की भी परेशानी कम नहीं होने देगा और उसे बॉडी शेम करेगा। वहीं ये सब होने के बाद भी अनुपमा, पाखी को समझाती नजर आएगी। गौरतलब है कि अनुपमा, टीआरपी लिस्ट में बीते लंबे वक्त से पहले नंबर पर बना हुआ है।

Share This Article