fbpx

अनुपमा: गौरव खन्ना की रियल वाइफ है बेहद खूबसूरत, अनुपमा को भी छोड़ती है खूबसूरती के मामले में पीछे

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

टीवी सीरियल का मोस्ट पॉपुलर शो है अनुपमा. इस शो को हर भारतीय महिला पसंद करती है. इस शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली औरत का असली नाम रूपाली गांगुली है.

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को भी लोग काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा सीरियल में लीड रोल निभाने वाले गौरव खन्ना को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

17

अनुपमा सीरियल टीआरपी के मामले में सबसे टॉप पर है. इस सीरियल में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच प्यार को दिखाया गया है. इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इस सीरियल में अनुपमा गौरव खन्ना की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि गौरव खन्ना असल जिंदगी में भी शादीशुदा है. गौरव खन्ना की असल जिंदगी में भी शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है. असल जिंदगी में जो गौरव खन्ना की पत्नी है उनका नाम आकांक्षा चमोला है और भाई खूबसूरती के मामले में अनुपमा यानी रूपाली गांगुली को भी पीछे छोड़ती है.

आकांक्षा भी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और गौरव खन्ना के साथ उनकी पहली मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी. पहली मुलाकात के बाद इनकी दोस्ती बढ़ती गई और दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद इन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली.

गौरव खन्ना और आकांक्षा ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया है. दोनों बिल्कुल हॉट कपल की तरह दिखाई देते हैं और उन्होंने साल 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली थी. गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा के सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस फेल है.

16

गौरव की पत्नी आकांक्षा बहुत ही रोमांटिक मिजाज की है. गौरव अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे हैं

गौरव और आकांक्षा सोशल मीडिया पर भी एक साथ कई तस्वीरें शेयर करते हैं. कई बार दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है.

Share This Article