fbpx

Anupama Episode Update: अनुपमा की सौतन काव्या के बच्चे का सच आया सामने, शाह परिवार के पैरों तले खिसकी जमीन, फैंस को लगेगा झटका

admin
admin
5 Min Read
Anupama Episode Update

Anupama Episode Update: अनुपमा के 31 अगस्त के एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है. जहां काव्या अपनी प्रेग्नेंसी का सच शाह फैमिली को बताती नजर आएगी.

Anupama Episode Update: अनुपमा में क्या होने वाला है? अनुपमा में काव्या के बच्चे का सच क्या है?  Anupama Episode Update  के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ? अनुपमा में 31 अगस्त को क्या होगा? इन सवालों के जवाब हम #MaAn फैंस के लिए लेकर आए हैं, सीरियल अनुपमा की टीआरपी जहां आसमान छू रही है तो वहीं मेकर्स कहानी में नया ट्विस्ट लाकर ऑडियंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहे हैं.

 

तभी तो मेकर्स द्वारा अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को देखकर फैंस कह रहे हैं कि अब क्या होने वाला है क्योंकि एक तूफान कपाड़िया और शाह फैमिली के पैरों तले जमीन खींच देगा.

 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अधिक और रोमिल के बीच झगड़ा बढ़ने वाला है. दरअसल, आप देखेंगे कि अधिक पैसे चुराएगा और रोमिल को वापस भेजने के लिए टिकट बुक करेगा, जिसमें बरखा अपने भाई का साथ देगी. इसके कारण एक बार फिर कपाड़िया हाउस में हंगामा होगा, जिसके चलते अनुपमा एक अहम फैसला करती हुई नजर आएगी.

इसके अलावा शाह परिवार से सच छिपा रही काव्या एक अहम फैसला लेती हुई नजर आएगी. दरअसल, वह शाह परिवार को अपने पेट में पल रहे बच्चे का सच बता देगी कि यह वनराज का नहीं अनिरुद्ध का बच्चा है, जिसे सुनकर लीला और पूरा परिवार हैरान रह जाएगा. हालांकि यह सपना होगा या सच यह तो अपकमिंग Anupama Episode Update में पता लगेगा. लेकिन इसे फैंस की दिलचस्पी बढ़ने वाली है.

बता दें, डिंपी और समर के बंटवारे के बाद से शाह फैमिली पर कोई ना कोई मुसीबत आ रही है. जबकि अनुपमा की लाइफ में एक बार फिर गुरुमां मालती देवी की एंट्री हो गई है.

अनुज पाखी-अधिक को समझाएगा 

पाखी जिद करती है कि वह ऑफिस अधिक के साथ जाएगी. अनुज पाखी से बोलता है कि कंपनी के किस प्रोजेक्ट पर कौन काम करेगा और कौन नहीं इसका फैसला तुम नहीं लोगी. अब चलो लेट हो रहे हैं. पाखी अनुज की बात नहीं मानती है. अनुज से बहस करती है. ऐसे में अनुज भड़क जाएगा और पाखी को हड़का देगा. अधिक मौके देखते हुए पाखी से बात करता है और उसे ऑफिस जाने के लिए बोलता है.

 

रोमिल से होगा झड़का 

अनुज अधिक का ड्रामा देखते हुए बोलता है कि मुझे ऑफिस में ओवर टाइम और घर में ओवर एक्टिंग दोनों ही नहीं पसंद है. अनुज और पाखी के जाते ही अधिक गुस्से में घर में सामान इधर-उधर फेंकने लगेगा. रोमिल अधिक के पास जाएगा दोनों के बीच फिर से बहस हो जाती है. रोमिल को फंसाने के लिए अधिक पैसों वाला बैग रोमिल के कमरे में रख देगा.

 

 

बा करेगी गुस्सा

 
काव्या अपनी प्रेग्नेंसी का सच बा और बापूजी को बता देगी. दोनों ही इस सच को बर्दश्त नहीं कर पाएंगे. बा सारा गुस्सा वनराज और अनुपमा पर निकालती है. बा काव्या को घर से निकालती है. अनुपमा काव्या का साथ देते हुए बोलती है कि जब आपके बेटे ने मुझे धोखा दिया था क्या आपने बेटे को घर से निकाला, इस हालत में काव्या कहां जाएगी. बच्चे को कुछ हो गया तो, बा ये बात सुनकर शांत हो जाएगी.

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article