fbpx

अनुपमा: छोटी अनु की मौत के बाद अनुज और अनुपमा हो जाएंगे हमेशा के लिए अलग शाह परिवार में भी आएगा दुख

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

जिसके कारण अनुज और अनुपमा के रिश्तो में दरार पड़ने वाली है और दोनों अलग हो जाएंगे हमेशा हमेशा के लिए तो आइए जानते हैं आज के एपिसोड में और साथ ही आने वाले सीरियल के एपिसोड में क्या सॉफ्ट वेस्ट आप लोग को देखने को मिलने वाला है।

जैसा की आप सभी को पता है इन दिनों अनुज के ऊपर एक बड़ा इल्जाम लगने वाला है लीला की तरफ से वह बोलने वाली है हंसमुख के एक्सीडेंट के पीछे अनुज कहां थे और अनुज ने जानबूझकर यह एक्सीडेंट करवाई है इतना सब होने के बाद लीला इस घर को छोड़ने का फैसला लेती है और वह अपने घर जाने का फैसला करती है।

और इसके लिए वह अपने बेटे वनराज से उन्हें इसकी शिकायत भी करती है जिसको लेकर आने वाले एपिसोड में अनुज और मनराज के बीच में काफी बड़ा झगड़ा भी होने वाला है और यही सभी कारणों की वजह से आप लोग को जैसा पता है कि अनुज अभी अनुपमा से काफी नाराज है अपनी बेटी को लेकर क्योंकि अनुपमा अनुज की फैमिली की तरफ ज्यादा ना ध्यान देकर वह वनराज शाह के फैमिली की तरफ ज्यादा ध्यान दे द ी है।

इसी बात से अनुज काफी नाराज है तो वहीं आने वाले एपिसोड में एक तरफ आप लोग को देखने को मिलने वाला है कि अब छोटी अनु अपने दोस्त के फार्म हाउस जाने का निर्णय लेती है।

अनुज के मना करने के बाद भी वह वहां जाने का जिद करती है जिसके बाद उसे अनुपमा और अनुज ले जाने का फैसला करते हैं लेकिन दुर्भाग्यवश उनका एक्सीडेंट हो जाएगा रास्ते में और छोटी अनु को अस्पताल ले जाया जाएगा जहां पर अनुज और अनुपमा के हाथों में ही वह अपना दम तोड़ देगी यह सब होने।
के बाद पूरा परिवार मातम फैल जाएगा और धीरे-धीरे करके अनुज और दोनों अलग हो जाएंगे तो आने वाले एपिसोड से जुड़ी जानकारी पाने के लिए आप लोग बनी रहे हमारे वेबसाइट के साथ

Share This Article