fbpx

अनुपम खेर की दूसरी पत्नी किरण खेर है बेहद खूबसूरत, एक दूसरे के साथ जीते हैं बहुत शानदार जिंदगी

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड की फिल्मों में अनुपम खेर एक ऐसा नाम है जिन्होंने पर्दे पर न सिर्फ विलेन की शानदार अदाकारी दिखाई है बल्कि हीरो के पिता की भूमिका में भी वह लोगों को खूब पसंद आए हैं। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में जिस तरह से उन्होंने शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाया था वह वाकई में बेहद शानदार था वहीं दूसरी तरफ इस अभिनेता ने कर्मा फिल्म में विलेन का किरदार भी निभाया था जिससे यह साफ पता चलता है कि यह अभिनेता खुद को किस तरह से हर भूमिका के लिए तैयार कर लेता है। इन दिनों यह अभिनेता अपनी दूसरी खूबसूरत पत्नी किरण खेर की वजह से चर्चा में आ गया है जो उन्हीं की तरह बॉलीवुड की फिल्मों में सक्रिय है और आइए आपको बताते हैं कैसे अनुपम खेर की खूबसूरत पत्नी को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

किरण खेर की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे अनुपम खेर

jhdgthvftvnhjhjnbdc

अनुपम खेर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवन में एक से ज्यादा शादियां की है। दरअसल अनुपम खेर ने पहली शादी 1979 में मधुमालती कपूर के साथ में की थी और उनकी यह शादी 1 साल भी नहीं चल पाई थी कि आपसी मनमुटाव की वजह से इन दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे से अपना रास्ता अलग कर लिया। पहली पत्नी से अलग होने के 6 साल बाद अनुपम खेर की जिंदगी में किरण खेर की दस्तक हुई और किरण को पहली नजर में देखते ही अनुपम खेर ने अपना दिल दे दिया जो विदेशों में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। आइए आपको बताते हैं कैसे अब पिछले 37 सालों से यह दोनों सितारे एक दूसरे का साथ बहुत खूबसूरत जीवन जीते हुए नजर आ रहे हैं।

किरण खेर और अनुपम खेर निभा रहे हैं हर कदम पर एक दूसरे का साथ

किरण खेर और अनुपम खेर को एक दूसरे के साथ में जो कोई भी देखता है तब सब का यही कहना होता है कि आखिर किस वजह से इन दोनों को संतान प्राप्ति नहीं हुई। दरअसल पिछले 37 सालों से यह दोनों दंपत्ति अपनी भतीजी को ही अपना सब कुछ मानता नजर आ रहे हैं और इसी वजह से इन दोनों का मानना है कि उन्होंने कभी भी अपने बच्चों के बारे में सोचा भी नहीं है। जिस खूबसूरत अंदाज में यह दोनों सितारे आज भी एक दूसरे का साथ थामें हुए हैं उसको देखकर ही सभी लोग कहते हैं कि एक तरफ जहां बॉलीवुड में कुछ सितारे चंद महीनों में ही अपने रिश्ते को बदल देते हैं वहीं अनुपम खेर उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवन साथी का साथ हर कदम पर थामा हुआ है।

Share This Article