fbpx

Ankita Lokhande And Vicky Jain Fight In Bigg Boss 17:अंकिता दो दिन में हुई विक्की से परेशान, जिगना ने छुपी तोड़ी बोला मर्डर केस के बारे में

admin
admin
6 Min Read

Ankita Lokhande And Vicky Jain Fight In Bigg Boss 17:

Bigg Boss 17 Highlights Day 4 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 दिन-ब-दिन बहुत इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। कहीं लड़ाई हो रहे हैं तो कहीं दोस्ती हो रही है।

बिग बॉस का चौथा दिन भी धमाकेदार रहा। दो लव बर्ड्स के बीच अनबन होती दिखी तो वहीं क्राइम रिपोर्टर रह चुकीं जिग्ना वोरा ने मर्डर केस से जुड़े खुलासे किए।

Bigg Boss 17 Written Update Day 4:

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ को अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए और शो में आए दिन नए-नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। चौथे दिन भी शो में कई धमाके हुए।

किसी के बीच अनबन हुई तो एक कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए। जानिए 19 अक्टूबर को बिग बॉस में क्या-क्या हुआ।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई अनबन

सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बतौर कपल एंट्री मारी है। हालिया एपिसोड में उनके बीच अनबन देखी गई।

दरअसल, विक्की घर में हर किसी से बात कर रहे हैं और उनमें ही बिजी हैं। अंकिता को शिकायत होती है कि वह उन्हें छोड़कर बाकी सबको समय दे रहे हैं। अंकिता के आंखों में आंसू भी आ जाते हैं। बाद में विक्की उन्हें मना लेते हैं।

मनारा चोपड़ा हुईं इमोशनल

मनारा चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेत्रियां प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन हैं। हालांकि, मनारा घर में इस बारे में बात करने से बच रही हैं।

बीते एपिसोड में कई लोगों ने मनारा से उनकी फैमिली के बारे में पूछा तो वह टूट गईं और रोने लगीं। यहां तक कि उन्हें एंग्जाइटी अटैक भी आने लगे।

बाद में एक्ट्रेस ने अंकिता और विक्की को बताया कि लोग उनके फैमिली के बारे में पूछ रहे हैं। उनको लगता है कि प्रियंका और परिणीति के भी फैन बेस उन्हें मिल जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। वह अकेले दम पर वहां तक पहुंची हैं।

अंकिता लोखंडे की अभिषेक संग लड़ाई

अंडे न खाने की वजह से अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच भी बुरी तरह लड़ाई हो जाती है। अंकिता, अभिषेक को बेवकूफ तक कह देती हैं। कुछ मिनट तक चली उनकी गरमा-गरमी बाद में सॉरी पर खत्म हुई।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मर्डर केस पर बोलीं जिग्ना वोरा

एक्स क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा पर आरोप लग चुका है कि उन्होंने साथी जर्नलिस्ट की निजी जानकारी अंडरवर्ल्ड डॉन को दी है। इसकी वजह से वह 6 साल की सजा भी काट चुकी हैं।

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी कंटेस्टेंट का सिंगल प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया है। जिग्ना वोरा से उनकी कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के बारे में सवाल पूछे गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिग्ना वोरा से मर्डर केस को लेकर कई सवाल किए गए। एक्ट्रेस ने जेल में बिताए अपने सबसे मुश्किल दिनों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि एक बार उनके 90 साल के नाना जेल में उन्हें कपड़े देने आए थे, उस वक्त एक जाने-माने जर्नलिस्ट ने उन्हें घेर लिया और सवाल करने लगे। ये बहुत ह्यूमिलिएटिंग था।

उन्होंने ये भी कहा कि उनका बेटा जेल में मिलने आया था और उसने भरोसा दिलाया था कि उन्हें उन पर बहुत भरोसा है।

जिग्ना की बातें सुन रो पड़े मुनव्वर फारूकी

जिग्ना ने कहा कि जेल जाने के बाद उन पर बहुत कीचड़ उछला। सिंगल मदर होने के चलते उनके कैरेक्टर की धज्जियां उड़ाई गई। उनका नाम पुलिस अफसर से जोड़ा गया।

हालांकि, वह मजबूती से खड़ी रहीं। उनकी फैमिली ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और इसी वजह से आज वह अपनी फैमिली को ज्यादा टाइम देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उनकी बातें सुनकर जहां मुनव्वर फारूकी के आंखों में आंसू आ जाते हैं, वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो जाते हैं। सभी कहते हैं कि वह बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और उनका दुख बाकियों के मुकाबले कम है।

खानजादी के साथ मुनव्वर फारूकी की लड़ाई

फिरोजा खान उर्फ खानजादी की इन दिनों कई कंटेस्टेंट्स से लड़ाई होती दिख रही है। हालिया एपिसोड में खानजादी ने कहा कि उन्हें पोहा बनाना नहीं आता है तो वह नहीं बनाएंगी। इस वजह से रिंकू धवन और जिग्ना के साथ उनकी बहसबाजी हो गई। बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें असमिया ब्रेकफास्ट करना है।

मुनव्वर उन्हें समझाते हैं, लेकिन फिर उनके बीच लड़ाई हो जाती है। उनकी लड़ाई के बीच अंकिता लोखंडे को बिग बॉस थैरेपी रूम में बुलाते हैं और उनसे खानजादी के बारे में राय लेते हैं। तब अंकिता कहती हैं कि वह बस फुटेज ले रही हैं।

ये भी पढ़ें :

KBC 15: Amitabh Bachchan बनना चाहते थे एयरफोर्स पायलट, इस वजह से हो गए थे रिजेक्ट, सालों बाद किया खुलासा

Malaika Arora Trolled By Users:अपने बोल्ड आउटफिट की वजह से ट्रोल हुईं मलायका अरोड़ा, यूजर्स बोले ‘उर्फी तो ऐसी ही बदनाम हैं’

Share This Article