fbpx

‘तारक मेहता’ में सीधी सादी दिखने वाली अंजलि भाभी असल जिंदगी में है बेहद बोल्ड…. देखिए तस्वीरें

admin
admin
3 Min Read

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों सुर्खियों में है एक-एक करके शो के कई किरदार इसे अलविदा कह रहे हैं और मेकर्स को समझ नहीं आ रहा है, कि अब क्या किया जाए 14 साल से ज्यादा समय से चल रहे इस सिटकॉम की टीआरपी लगातार घट रही है। पिछले हफ्ते तारक मेहता टीआरपी लिस्ट में 12वें नंबर पर चले गए थे। फैंस मिन्नतें कर रहे हैं कि जल्द ही शो में दयाबेन और शैलेश लोढ़ा की जगह किसी को लाया जाए, लेकिन मेकर्स को यह रास नहीं आ रहा है.

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो छोड़ दिया था। नेहा मेहता पिछले 2 सालों में कहीं नजर नहीं आईं। सोशल मीडिया पर भी नेता उतने सक्रिय नहीं हैं। लेकिन हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें नेहा का बदला हुआ लुक और अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं। ये वीडियो गणपति पूजा के मौके का है जब नेहा अंजली अपने भाभी के किरदार को छोड़ फुल मराठी लुक में नजर आ रही हैं. नेहा के वीडियो पर फैन्स उनसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि कुछ भी करो और बस तारक मेहता के पास लौट आओ

jhyctf

बता दें कि नेहा के शो छोड़ने के बाद से सुनैना फौजदार पिछले दो सालों से तारक मेहता की पत्नी यानी अंजलि तारक मेहता का किरदार निभा रही हैं. नेहा हाल ही में तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर उन्हें पैसे नहीं देने का आरोप लगाया था. नेहा ने कहा कि शो छोड़ने के बाद उन्हें 6 महीने तक फीस नहीं दी गई और वह इसे लेती रहेंगी क्योंकि यह उनका हक है। नेहा 2008 से इस शो का हिस्सा हैं, जब उन्होंने 12 साल तक काम करने के बाद सिटकॉम को अलविदा कह दिया था।

hydtr 4

नेहा के तमाम आरोपों पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुलकर जवाब दिया था. उन्होंने कहा कि लेखा विभाग के लोगों ने उनके अंतिम निपटान के लिए उनसे कई बार संपर्क किया है. प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, “नेहा शो को हमेशा के लिए छोड़ने के लिए दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने के लिए अनिच्छुक हैं।” जिसके बिना हम उन्हें पूर्ण और अंतिम नहीं दे सकते। यह हमारी कंपनी की नीति है। उन्होंने पिछले दो सालों से हमारे सभी कॉल्स का जवाब देना बंद कर दिया और हमसे मिले बिना ही शो छोड़ दिया।

Share This Article