अंजलि अरोड़ा ने मालदीव से शेयर की अपनी फोटोज, तस्वीरों में दिखाया बेहद हॉट फिगर…

अंजलि अरोड़ा ने मालदीव से शेयर की अपनी फोटोज, तस्वीरों में दिखाया बेहद हॉट फिगर…

कच्चा बादाम गाने से मशहूर सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अंजलि के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। अंजलि अरोड़ा की एक इंस्टाग्राम रील पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आने लगती है। रातों-रात मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा आज बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के लिए मुसीबत बन गई हैं।

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कुछ महीने पहले अंजलि को कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में देखा गया था। इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। लॉकअप से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। फिलहाल ऐसी भी खबरें हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही बिग बॉस के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा।

बता दें कि अंजलि इन दिनों मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं। कच्चे बादाम पर पूरी दुनिया को नचाने वाली अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। तो वहीं इन दिनों वह एक के बाद एक अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

एक तस्वीर में अंजलि ने नीले रंग की बैकल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे के लिए पोज दे रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को नीचे रखा हुआ है और ब्लैक एंड व्हाइट सनग्लासेज के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने इस आउटफिट में एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके अलावा एक वीडियो में वह लाल रंग के मोनोको के साथ सफेद दुपट्टे में नजर आ रही हैं। दोनों लुक में अंजली बेहद खूबसूरत लग रही है। पिछले दिनों अंजली अरोरा नेशनल क्रश थी।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का वेब शो लॉकअप कंटेस्टेंट्स को गेम में बनाए रखने के लिए सनसनीखेज खुलासे करता रहता है।चाहे मुनव्वर फारूकी हो या फिर शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा, इन दिनों दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री चर्चा का केंद्र है। जब शो रिलीज़ हुआ ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज कंगना रनौत को बताया।

अंजलि ने कहा कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह बच गई। अंजिल की ये बात सुनकर कंगना भी हैरान रह गईं और फैंस में भी दहशत फैल गई। कुछ देर पहले प्रसारित हुए एक एपिसोड में सायशा शिंदे, पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा खतरे के क्षेत्र में थीं। इन तीनों की किस्मत जेलर कंगना के हाथ में थी। शो के दौरान कंगना ने अंजलि से कहा कि वह बाकी कंटेस्टेंट्स से बेहतर परफॉर्म कर रही हैं।

इसके बाद कंगना ने उन्हें सकुशल घोषित कर दिया। अंजलि ने शो में सेफ होने के बावजूद कंगना को अपना राज खोला। अंजलि ने कहा कि उसने 11वीं कक्षा में पढ़ते हुए आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे शुरू से ही मेरे भाई से सीखने के लिए कहा गया है। मेरा भाई अन्य भाइयों की तरह बहुत सुरक्षात्मक था। लेकिन एक दिन जब वह मेरे साथ नहीं थे, मैंने दोस्तों के साथ हुक्का पीने के लिए पहली बार ट्यूशन बंक किया। कुछ दोस्तों ने मुझे एक कैफे में देखा और यह बात मेरे भाई को बताई। इसके बाद वह कैफे में आया और मुझे थप्पड़ मारकर अपने साथ घर ले गया, उसने पिता को भी बताया। इसके बाद मेरे पिता ने भी मुझे पीटा।’

अंजली ने आगे कहा कि घर में उसकी पढ़ाई बंद करने की बात चल रही थी। में इतनी डरी हुई थी कि मैं अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर फिनाइल पी लिया। एक घंटे बाद मेरे भाई ने दरवाजा खोला और मुझे अस्पताल ले गए। तब मेरे परिवार को अपनी गलती का एहसास हुआ।

अंजली ने कुछ वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। वीडियो में अंजली ब्रिज में ब्रेकफास्ट एन्जॉय कर रही हैं। एक वीडियो में वह ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स के साथ ओपन श्रग में नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.अंजलि जब से मालदीव गई हैं तब से वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। उन्होंने मालदीव से आए सभी क्लिप फैन्स के साथ शेयर किए हैं, जिसमें वह कमाल की लग रही हैं।

कभी वह रेत में किसी ट्रेंडिंग सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं तो कभी समंदर के बीच में नाश्ता करती नजर आ रही हैं तो कभी वहां चल रही ठंडी हवा में ठिठुरती नजर आ रही हैं। कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजली अरोरा की वीडियो और फोटो आपको कैसी लगी? कमेंट में बताये।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *