fbpx

Animal : रणबीर कपूर के जन्मदिन पर एनिमल टीम क्या लॉन्च करने की योजना बना रही है?

admin
admin
7 Min Read
Animal

Animal :

संदीप रेड्डी वांगा 28 सितंबर को रणबीर कपूर के जन्मदिन के अवसर पर एक Animal टीज़र लाने के लिए अपनी टीम के साथ काम कर रहे हैं, जिसे दिसंबर में रिलीज़ किया जाएगा। विवरण

ब्रह्मास्त्र और तू झूठी मैं मक्कार के बाद, रणबीर कपूर अपने करियर की सबसे लोकप्रिय फिल्म, संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित Animal के लिए तैयारी कर रहे हैं। गैंगस्टर ड्रामा, जिसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं, वर्तमान में पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है और 1 दिसंबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होने के लिए तैयार है।

पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित Animal की टीम 28 सितंबर से अपने 2 महीने लंबे प्रचार अभियान को शुरू करने के लिए तैयार है, जो रणबीर कपूर के जन्मदिन के साथ मेल खाता है।

Animal टीम ने 28 सितंबर को अपना अभियान शुरू करने की योजना बनाई है

htgdr

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इस समय एक टीज़र पर काम कर रहे हैं, जिसे वह रणबीर कपूर के जन्मदिन पर लॉन्च करना चाहते हैं। “टीज़र के मोर्चे पर काम प्रगति पर है और इसे आरके के जन्मदिन पर लाने का विचार है।

जिसमें रफ कट पहले से ही लॉक है, उसे पोस्ट प्रोडक्शन विभाग में चमकाने के लिए भेजा गया है। यदि टीज़र लॉक हो जाता है, जो संभवतः होगा, तो टीम रणबीर के जन्मदिन पर एक महाकाव्य टीज़र के साथ सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करेगी,” विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

हालाँकि, यह एक अस्थायी योजना है क्योंकि यह सब पोस्ट-प्रोडक्शन टीम की डिलीवरी पर भी निर्भर करता है। सूत्र ने कहा, “अगर टीज़र नहीं है, तो विचार निश्चित रूप से पोस्टर, मोशन पोस्टर या कुछ और जिसकी कोई उम्मीद नहीं करेगा, कुछ अन्य संपत्ति लाने का है।”

Animal अभियान मूल रूप से रणबीर के जन्मदिन पर शुरू होगा, जिसके बाद 1 दिसंबर को रिलीज होने तक संपत्ति में लगातार गिरावट आएगी।

Animal में रणबीर कपूर जैसा पहले कभी नहीं देखा

gfxd 1

इससे पहले जून में, Animal टीम ने एक प्री-टीज़र का अनावरण किया था जिसमें जल्द ही टीज़र लॉन्च होने का वादा किया गया था और ऐसा लगता है कि यह जल्द ही सभी प्रशंसकों के लिए आने वाला है।

सूत्रों के मुताबिक, Animal में रणबीर कपूर को पहले कभी नहीं दिखाए जाने वाले एक गैंगस्टर के अलौकिक अवतार में पेश करने की योजना है और टीज़र भी इस बात की सूक्ष्म झलक दे सकता है कि कोई फिल्म से क्या उम्मीद कर सकता है। 2019 की ब्लॉकबस्टर, कबीर सिंह के बाद Animal हिंदी में सदीप रेड्डी वांगा का दूसरा निर्देशन है।

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ‘गदर 2’ और ‘जवान’ का जलवा देखने को मिल रहा है। दोनों फिल्में अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही हैं। साथ ही यह सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसी कड़ी में कई सिनेप्रेमी एक और सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शुरुआत करने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने ‘एनिमल’ का पोस्टर जारी किया था, जिसमें रणबीर कपूर थे। आगे चलकर फैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने एक कदम आगे बढ़कर इसका दिलचस्प प्री-टीजर जारी किया। वहीं, अब फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है।

कब आएगा ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक?

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन थ्रिलर ‘एनिमल’ वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के फर्स्ट लुक का इंतजार है, क्योंकि इसे 11 अगस्त से 1 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता 28 सितंबर को अपने मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

प्री-टीजर में क्या था खास?

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म का एक रफ कट पोस्ट-प्रोडक्शन टीम को भेज दिया गया है, और अगर वे टीजर जारी नहीं करते हैं, तो वे बस फिल्म का मोशन पोस्टर या उस प्रभाव से संबंधित कुछ लॉन्च करने की योजना बना सकते हैं। जो लोग फिल्म का प्री-टीजर देखने से चूक गए, उनके लिए हम आपको बता दें कि इसमें रणबीर कपूर काफी ज्यादा खूंखार नजर आए हैं। वीडियो में उन्हें एक झुंड के साथ लड़ाई करते देखा जा सकता है।

अभिनेता इसमें नकाबपोशों को बुरी तरह मारते नजर आए हैं। प्री-टीजर रिलीज हुआ और कई लोग केवल रणबीर कपूर के पहले कभी न देखे गए लुक के बारे में बात कर रहे थे। लंबे बालों में नजर आ रहे रणबीर कपूर की गहरी आंखों ने निश्चित रूप से प्रशंसकों के उत्साह और जिज्ञासा स्तर को बढ़ाया हुआ है।

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article