fbpx

Anil Kapoor Is Already Disappear:अनिल कपूर मिस्टर इंडिया बनने के चक्कर में अभी से ही हो रहे हैं गायब

admin
admin
7 Min Read

Anil Kapoor Instagram:

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं. ऐसे में कई लोग अनिल कपूर के गायब होने के तार मिस्टर इंडिया 2 से भी जोड़ रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर माजरा क्या है.

Anil Kapoor Movies: 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटाने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जहां अब ना को कोई पोस्ट है और यहां तक कि डिस्पले पिक्चर भी खाली है.

अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) के सोशल मीडिया पेज को इस तरह से देख फैंस ने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. कुछ लोगों का कहना है  कि ये मिस्टर इंडिया 2 का हिंट है तो वहीं एक्टर के फैंस हैरान परेशान हो रहे हैं कि आखिर एक्टर कहां चले गए हैं.

क्या मिस्टर 2 से जुड़ रहे हैं तार?

अनिल कपूर (Anil Kapoor Instagram) के यूं इंस्टाग्राम से गायब होने के बाद कई तरह की सोशल मीडिया पर रिपोर्ट्स भी वायरल होने लगी हैं.

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सोर्स का कहना है कि अनिल कपूर सोशल मीडिया पर गायब होना मिस्टर 2 के शुरू होने का हिंट है. मिस्टर इंडिया (1987) के कैरेक्टर की तरह  अनिल भी सोशल मीडिया से गायब हो गए हैं.

बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 को लेकर कही ये बात

अनिल कपूर (Anil Kapoor Films) के गायब होने और मिस्टर इंडिया 2 को लेकर खबर वायरल होने के बाद न्यूज पोर्टल ने बोनी कपूर से भी बात की है.

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अनिल के सोशल मीडिया से गायब होने पर रिएक्ट करते हुए कहा, मुझे देखे दीजिए, मैंने अभी तक खुद नहीं देखा.

लेकिन हां उसने जिक्र किया था कि वह कुछ दिखाना चाहता है. और वहीं मिस्टर इंडिया 2 पर रिएक्शन देते हुए बोनी कपूर ने कहा,  मुझे नहीं लगता है कि मैं इसपर (मिस्टर इंडिया 2 अनाउंसमेंट) कर पाऊंगा.

आईकॉनिक मूवी Mr. India

साल 1987 में रिलीज हुई आइकॉनिक फिल्म का डायरेक्शन शेखर कपूर ने किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor Mr. India 2) एक आम आदमी के किरदार में नजर आते हैं, जो अनाथालय के मैनेजर हैं.

फिर अचानक ही उस आम शख्स को ऐसी घड़ी मिल जाती है, जिससे वह गायब हो सकता है. फिल्म की कहानी में यहीं मजा और ट्विस्ट एड होता है. मिस्टर इंडिया  में अनिल कपूर के अलावा श्रीदेवी, अमरीश पुरी, सतीश कौशिक, हरीश पटेल और अन्नु कपूर ने लीड रोल निभाया था.

Anil Kapoor Delete Insta Account:  

अनिल कपूर बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम तरह के किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है.

बॉलीवुड के इस एवरग्रीन एक्टर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. वहीं बीते दिन अनिल ने अचानक अपने सारे इंस्टा पोस्ट को डिलीट कर फैंस को हैरान कर दिया.

एक्टर की बेटी सोनम कपूर और दामाद आनंद आहूजा ने भी इस पर हैरानी जताई. इन सबके बीच फैंस अटकले लगा रहे हैं कि एक्टर ने ऐसा ‘मिस्टर इंडिया 2’ की अनाउंसमेंट के लिए किया है.

और वे मिस्टर इंडिया (1987) में अपने किरदार की तरह ही सोशल मीडिया पर ‘इनविजिबल’ हो गए हैं.वहीं अब अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

अनिल कपूर के इंस्टा पोस्ट डिलीट करने पर बोनी कपूर क्या कहा?

बोनी कपूर ने अनिल कपूर द्वारा अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने पर अपना रिएक्शन दिया है.  पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबित एक सूत्र से जानकारी मिली थी अनिल के इंस्टा पोस्ट डिलीट करने का कनेक्शन ‘मिस्टर इंडिया 2’ से था.

वहीं इंटरव्यू के दौरान बोनी ने कहा कि उन्होंने अभी तक अनिल की इंस्टाग्राम प्रोफाइल नहीं देखी है, इसलिए जब तक सब कुछ ठीक नहीं हो जाता, मिस्टर इंडिया 2 को लेकर वे कुछ कमेंट नहीं करना चाहेंगे.

बोनी ने आगे कहा, ”मुझे देखने दो, मैंने खुद इसे नहीं देखा है. लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह मुझे कुछ दिखाना चाहते हैं.” बोनी ने आगे कहा कि वह मिस्टर इंडिया 2 की अनाउंसमेंट के बारे में तभी बात कर पाएंगे जब तक कि “सब कुछ मैच्योर नहीं हो जाता.”

1987 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है मिस्टर इंडिया’

बता दें कि ‘मिस्टर इंडिया’ 1987 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था और शेखर कपूर ने इसे डायरेक्ट किया था. फिल्म में अनिल कपूर ने एक अनाथालय चलाने वाले शख्स का रोल प्ले किया था.

उसे एक ऐसी घड़ी मिलती है जिससे वो गायब हो सकता है. फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी ने भी अहम रोल प्ले किया था.

वहीं मोगैम्बो का आइकॉनिक किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था जबकि कैलेंडर के रोल में सतीश कौशिक नजर आए थे. ‘मिस्टर इंडिया’ के गाने भी बेहद पसंद किए गए थे और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी.

अनिल कपूर वर्क फ्रंट

अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगें. फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है.

हाल ही में ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अनिल को रणबीर कपूर के पिता के किरदार में देखा गया. ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को दस्तक देगी.

इसके अलावा अनिल कपूर सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ में भी अहम रोल करते नजर आएंगें. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :

Tanisha Mukerji In Jhalak Dikhhla Jaa 11:काजोल की बहन झलक दिखला जा में एंट्री लेने जा रही हैं, ‘मां’ बनने के लिए अपने एग्स करवा चुकी हैं फ्रिज

Anjali Anand In Jhalak Dikhhla Jaa 11:अंजलि आनंद ने ‘रॉकी और रानी’ में गोलू बनकर दुनिया को सिखाया है, अब डांस शो में देख ने को मिलेगी

Share This Article