fbpx

Angad Bedi Wins 400 Meter Race Neha Dhupia Welcomed:अंगद बेदी ने 400 मीटर की दौड़ में स्वर्ण पदक जीता, नेहा धूपिया ने ऐसा किया स्वागत, पिता को याद कर भावुक हुए अभिनेता

admin
admin
6 Min Read

Angad Bedi Win Race :

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने 400 मीटर की दौड़ में गोल्ड मेडल जीता है. पति के इस जीत की खुशी में नेहा धूपिया ने अंगद का खास तरीके से स्वागत किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Angad Bedi Neha Dhupia:

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी के सिर पर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूटा था. एक्टर के पिता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी का 23 अक्टूबर को निधन हो गया था. वहीं अब बेटे ने अपने पिता के सम्मान में ऐसा कुछ कर दिखाया है, जिससे पूरा देश उनपर गर्व महसूस कर रहा है.

अंगद बेदी ने 400 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया और रेस में गोल्ड मेडल लेकर भी आए. वहीं इस जीत की खुशी में नेहा ने अपने पति एक खास तरीके से स्वागत किया.

इस खास अंदाज में Neha Dhupia ने किया अपने पति Angad Bedi का स्वागत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा एयरपोर्ट पर अंगद का इंतजार करती हुई नजर आ रही हैं.

वहीं जैसे ही अंगद एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं, नेहा उन्हें गले लगा लेती हैं. इसके बाद वह अंगद को गोल्ड मेडल भी पहनाती हैं. वहीं इस क्यूट वीडियो पर कमेंट्स की बाढ आ गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने दी बाधइयां

फैंस कपल के इस खूबसूरत बॉन्ड पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. वहीं कई सारे लोगों ने अंगद को बधाइयां भी दीं. बात दें कि यह रेस दुबई में आयोजित हुआ था.

अंगद ने ‘ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप’ की 400 मीटर की रेस में हिस्सा लिया था. एक्टर ने इस दौड़ में स्वर्ण पदक जीता है.

पापा को याद कर भावुक हुए अंगज बेदी

इस बात की जानकारी खुगद अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है दिल नहीं था, हिम्मत नहीं थी, ना शरीर तैयार था और न ही मान रहा था.

लेकिन ऊपर से एक शक्ति ने मुझे आगे बढाया. ये मेरा अच्छा समय नहीं है और ना ही मेरा बेस्ट फॉर्म है. लेकिन फिर भी मैंने कर दिखाया. यह मेडल मेरे लिए हमेशा खास रहेगा. मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद पिताजी। मैं आपको बहुत याद करता हूं. यह जीत मेरे पिता को समर्पित है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

एक्टर अंगद बेदी बीते दिनों अपने पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए थे। 23 अक्टूबर को उनके पिता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, जिसके बाद एक्टर धीरे-धीरे खुद को संभाल रहे हैं।

इसी बीच हाल ही में अंगद बेदी ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देख आज अगर उनके पिता जिंदा होते तो बेहद गर्व महसूस करते। वहीं, एक्टर की इस उपलब्धि पर पूरा देश और उनकी पत्नी नेहा धूपिया खूब खुशी मना रहे हैं।

दरअसल, अंगद बेदी ने हाल ही में 400 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया और रेस में गोल्ड मेडल हासिल किया। गोल्ड मेडल जीतने के बाद एक्टर पिता को याद कर काफी इमोशनल हो गए और एक वीडियो शेयर कर लिखा- ”दिल नहीं था.. हिम्मत नहीं थी..न शरीर तैयार था.. न मन.

लेकिन ऊपर से आई एक बाहरी ताकत ने मुझे आगे बढ़ने पर मजबूर कर दिया.. यह मेरा सबसे अच्छा समय नहीं था..मेरा सर्वश्रेष्ठ फॉर्म नहीं है लेकिन हमने यह कैसे किया..

यह सोना 🥇हमेशा मेरे लिए सबसे खास रहेगा। मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद पिताजी…मुझे तुम्हारी याद आती है ❤️आपका बेटा 🙏🏿
मेरे कोच के लिए.. @mirandabrinston सर, इस पूरी यात्रा में मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद।

अच्छे से ज्यादा बुरे दिन आए.. आप वहां चट्टान की तरह थे।” इसके साथ ही एक्टर ने अपने डॉक्टर, पत्नी नेहा धूपिया और बच्चों मेहरुनिसा और गुरिक के लिए भी खास बात लिखी।

वहीं अंगद बेदी की इस जीत की खुशी में नेहा ने उनका एयरपोर्ट पर खास अंदाज में स्वागत किया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अंगद एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं तो नेहा उन्हें गले लगा लेती हैं।

इसके बाद वह अंगद को गोल्ड मेडल भी पहनाती हैं। फैंस कपल के इस खूबसूरत वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर एक्टर को बधाइयां भी दे रहे हैं।

बता दें, अंगद बेदी ने दुबई में आयोजित ‘ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप’ की 400 मीटर की रेस में हिस्सा लिया था और दौड़ में स्वर्ण पदक जीता है।

ये भी पढ़ें :

Share This Article