आनंद महिंद्रा ने अमीर एलन मस्‍क को असली वाली टेस्‍ला कार दिखाई, इसी को भविष्य का सफर बताया

आनंद महिंद्रा ने अमीर एलन मस्‍क को असली वाली टेस्‍ला कार दिखाई, इसी को भविष्य का सफर बताया

भारतीय उद्द्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) पहले से ही अपनी दिलदारी के लिए सोशल मीडिया पर फेमस है। बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर बहुत एक्टिव देखे जाते हैं। उनके ट्वीट बहुत खास होते हैं। वे कभी कभी इनोवेटिव लोगो के फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। कई लोगो को उन्होंने नौकरी और गिफ्ट में दे दिए हैं। कभी वे अपनी बात हंसी मजाक के साथ भी पोस्ट कर देते हैं।

महिंद्रा के ट्वीट्स को हजारों की संख्‍या में रिट्वीट और लाइक्‍स मिलते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही ट्वीट बीते दिनों भी देखने को मिला किया है। अपने इस ट्वीट को उन्‍होंने टेस्‍ला (Tesla) के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्‍क (Elon Musk) को टैग किया।

महिंद्रा ने बताने का प्रयास किया
इलेक्ट्रिक गाडी के मामले में इस ट्वीट से आनंद महिंद्रा ने यह बताने का प्रयास किया है कि भारत में सदियों पहले से ही ऐसी गाड़ी उपयोग में लाई जाती रही है, सबसे अच्छी बात रह है की इसमें ईंधन नहीं लगता है और पर्यावरण भी प्रदूषित नहीं होता है। यह गाड़ी सेल्‍फ ड्राइविंग मोड में भी चलती रहती है और अपने यात्रियों को एक आसाम दायक सफर का आनंद देते हुए मंजिल तक पहुंचा देती है।

पूरी दुनिया में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों और के चलते इलेक्ट्रिक गाडि़यों की की मांग होते देख सभी लोग इनके बारे में डीपली सोचने लगे हैं। एलन मस्‍क भी इलेक्ट्रिक गाड़‍ियां बनाने वाली कंपनी टेस्‍ला के सीईओ हैं। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने एक बैलगाड़ी (Bullock cart) की तस्‍वीर ट्वीट करते हुए उसे एलन मस्‍क को टैग किया और लिखा, वापस भविष्‍य में।

बता दें की भारतीय बिज़नेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में जिस तस्‍वीर को शेयर किया है, वह देखने पर किसी वॉट्सऐप मैसेज का स्‍क्रीनशॉट मालूम पढ़ती है। इस मैसेज में मजाकिया लहज़े में बैलगाड़ी को ओरिज‍िनल टेस्‍ला व्‍हीकल बताया गया है।
कहा गया है कि इसे इस्‍तेमाल करने के लिए किसी गूगल मैप की जरूरत नहीं पड़ती और ना ही ईंधन चाहिए होता है। इससे कोई पॉल्‍यूशन भी नहीं होता है। यह फुल सेल्‍फ ड्राइविंग मोड में चल जाती है।

वैसे तो यह एक मजाकिया मैसेज है, ऐसे मैसेज वॉट्सऐप ग्रुप्‍स में शेयर होते रहते है। आनंद महिंद्रा ने इसे एलन मस्‍क को टैग किया। यह ट्वीट और स्‍क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस ट्वीट पर एलन मस्‍क का कोई रिप्लाई तो नहीं आया है। लोग इस ट्वीट पर मज़ाक करते हुए चुटकी ले रहे हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *