fbpx

पति संग महल जैसे आलीशान घर में रहती हैं अमृता राव, जीती हैं महारानी के जैसे ज़िन्दगी

admin
admin
4 Min Read

अमृता राव ने सीक्रेट तरीके से की आरजे अनमोल से रचाई थी शादी, जीती हैं महारानी के जैसे ज़िन्दगी अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री अमृता राव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अमृता ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है। वहीं फिल्म ‘विवाह’ के जरिए उन्हें एक बड़ी सफलता हाथ लगी थी जिसके बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर हुई।

हालांकि पिछले कुछ दिनों से वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं है और अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। अब हाल ही में अमृता राव ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपने घर की झलक दिखाई है। इस तस्वीर में वहअपने पति आरजे अनमोल के साथ नजर आ रही है। आइए देखते हैं अनमोल और अमृता राव के घर की तस्वीरें..

अमृता ने सीक्रेट तरीके से की आरजे अनमोल से रचाई शादी

बता दें, अमृता राव एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने हमेशा ही अपने निजी जिंदगी को पर्सनल रखा है। उन्होंने साल 2014 में सीक्रेट तरीके से आरजे अनमोल से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2016 में इसका खुलासा किया। अमृता राव- अनमोल एक बेटे के माता-पिता भी है जिसका नाम ‘वीर’ है।

गौरतलब है कि अमृता और अनमोल अपने यूट्यूब ‘चैनल कपल ऑफ थिंग्स’ के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और इसके माध्यम से वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बातचीत करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके लिविंग रूम की झलकियां नजर आ रही है।

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि इसमें उनका खूबसूरत लिविंग रूम नजर आ रहा है जिसके एक हिस्से को लेजर के सोफे और सेंटर में एक सुंदर कॉफी टेबल से सजाया गया है तो वहीं दूसरे हिस्से में 3 सीटर राउंड डायनिंग टेबल लगी हुई है।

klinj

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका यह घर कितना खूबसूरत होगा। इसके अलावा भी अमृता के घर से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अमृता का ये आलीशान घर मुंबई के पॉश इलाके में बना हुआ है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी कारें भी है।

बात की जाए अमृता राव की संपत्ति के बारे में तो वह करीब 20 करोड़ की मालकिन है। यूं तो वह काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन वह वर्तमान में एचटीसी और द इंडिया फैशन जैसे कई मशहूर ब्रांड से जुड़ी हुई है। जहां से वह अच्छी खासी कमाई करती है। बता दें, अमृता राव ने मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद उन्होंने ‘मैं हूं ना’, ‘प्यारे मोहन’, ‘जौली एलएलबी’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘मस्ती’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई ‘विवाह’ से मिली। इस फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काफी पसंद की गई। आखरी बार अमृता राव को फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।

अमृता ने क्यों छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री?

frwazw

एक इंटरव्यू के दौरान अमृता से जब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि, “उन्हें काफी बोल्ड किरदार ऑफर हो रहे थे जिसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली।” बता दें, अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Share This Article