fbpx

Amrita Rao Felt Regretful:अमृता राव के हाथ से जब निकल गए रितिक रोशन और सलमान खान की फिल्म, हुआ था पछतावा

admin
admin
5 Min Read

Amrita Rao Regrets:

साल 2002 में ‘अब के बरस‘ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली Amrita Rao ने को शाहिद कपूर के बाद सलमान खान और शाहिद कपूर के साथ काम करने का भी मौका मिला. लेकिन उनके हाथों से ये फिल्में निकल गईं.

‘विवाह’ फेम एक्ट्रेस Amrita Rao इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं. आखिरी बार वे चार साल पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ठाकरे में दिखाई दी थीं.

फिलहाल वे अपने यूट्यूब चैनल और अपनी किताब को लेकर सुर्खियों में हैं. अमृता फिल्म इश्क-विश्क, मैं हूं ना, वेलकम टू सज्जनपुर’ और मस्ती जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल पहचान शाहिद कपूर के साथ की गई फिल्म ‘विवाह’ से मिली.

‘विवाह’ में Amrita Rao ने पूनम का किरदार निभाया था और वे इसी किरदार से घर-घर में पहचानी गईं. साल 2002 में ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अमृता ने को शाहिद कपूर के बाद सलमान खान और शाहिद कपूर के साथ काम करने का भी मौका मिला.

लेकिन एक्ट्रेस के हाथों से ये फिल्में निकल गईं जिसका उन्हें काफी पछतावा है और इस बात का खुलासा खुद अमृता ने किया है.

ऋतिक रोशन की ‘कृष’ के लिए फिट नहीं थीं Amrita Rao!

Amrita Rao ने खुलासा किया कि फिल्म ‘कृष’ के लिए उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ फोटोशूट तक करवा लिया था.लेकिन बाद में यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा की झोली में जा गिरी.

एक्ट्रेस कहती हैं, ऋतिक और मैंने एक फोटोशूट किया था लेकिन बदकिस्मती हमारे बीच से केमिस्ट्री गायब थी. क्योंकि मैं उनक् हिसाब से बहुत छोटी लग रही थी.

‘कृष’ को खोने के बारे में मेरे मन में कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है क्योंकि मेरा ये विश्वास है कि किस्मत हर इंसान को जिंदगी में आगे बढ़ाती है.

हाथ से निकला सलमान खान संग काम करने का मौका

बता दें कि अमृता और उनके पति अनमोल ने अपनी एक किताब लिखी है जिसका नाम कपल ऑफ थिंग्स है. इस किताब को इसी साल फरवरी में बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया था.

अपनी इस किताब में अमृता राव ने खुलासा किया है कि उन्हें फिल्म ‘वॉन्टेड’ के लिए सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला था. लेकिन उनके मैनेजर की वजह से बात नहीं बन सकी और एक्ट्रेस के हाथ से यह गोल्डन चांस मिस हो गया.

‘वॉन्टेड’ के रोल के लिए मिला था ऑफर

‘विवाह’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘कुछ महीने बाद मैं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी. एक शाम शूटिंग से वापस आने के बाद अपने होटल ताज बंजारा की लॉबी में मेरी मुलाकात एक प्रोडक्शन मैन से हुई.

जिसने मिस्टर बोनी कपूर के साथ मिलकर काम किया था. उन्होंने मुझसे कहा कि अगर हमारी डेट्स क्लैश नहीं हुई होती तो मैं उनके लिए सलमान खान के साथ वांटेड की शूटिंग कर रही होती.’

मैनेजर के चलते मिस हुआ चांस

अमृता कहती हैं कि सलमान खान और ‘वॉन्टेड’ का नाम सुन वे उस शख्स को एकटक देखने लगीं.

उन्होंने पूछा, ‘वांटेड के लिए मुझसे कब कॉन्टैक्ट किया गया?’  तो उस शख्स ने बताया कि इसके लिए उन्होंने अमृता के मैनेजर को फोन किया था और उन्होंने कहा था कि आपकी डेट्स मैच करना नामुमकिन है.

ये भी पढ़ें :

Mithun Chakraborty’s Son Namashi Sent A Special Message For His Father:सा रे गा मा पा के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने भेजा खास मैसेज, कहा’ हम तो बस सुपरस्टार के घर पैदा हुए हैं’

Darsheel Safary Reveals About ‘Taare Zameen Par’:दर्शील सफारी ने कहा ‘आज भी तारे ज़मीन का लड़का कहे जाने पर कैसा होता है..’

TAGGED:
Share This Article