fbpx

Amrish Puri’s Daughter Namrata Puri’s Beauty: अमरीश पुरी की बेटी नम्रता की ख़ूबसूरती के प्रशंसक भी दिवाने हो गए, कहा ‘अगर एक्ट्रेस होती तो बाकी की हसीनाओं की कर देती छुट्टी’

admin
admin
5 Min Read

Amrish Puri’s Daughter Namrata Puri:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया और पूरी दुनिया में फेमस हो गए।

अमरीश पुरी ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया। हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन इसके बावजूद उनके अभिनय से आज भी लोग उनको याद करते हैं।

अमरीश पुरी का परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है और आज हम आपको उनकी बेटी नम्रता पुरी के बारे में बताएंगे।

पेशे से एक डिजाइनर है Namrata Puri

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी नजर आती हैं।

नम्रता पुरी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। नम्रता पुरी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढ़ाई की। लेकिन बाद में वह एक डिजाइनर के तौर पर मशहूर हो गई।

असल जिंदगी में Namrata Puri है बेहद स्टाइलिश

अब नम्रता पुरी के कई डिजाइन किए हुए कपड़े फैशन शोज में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

खास बात तो यह है कि नम्रता पूरी जितने स्टाइलिश कपड़े डिजाइन किया करती है वह अपनी असल जिंदगी में भी उतनी ही स्टाइलिश है। इस बात का सबूत उनके सोशल मीडिया हैंडल से मिल जाता है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है Namrata Puri

नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को भी शेयर करती रहती हैं। उनका स्टाइल लाजवाब है और उनकी तस्वीरों को देखने के बाद में फंस भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं।

हर कोई उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करता है। अगर वह फिल्मों में काम करती तो उनकी खूबसूरती हर किसी को पीछे छोड़ देती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @namratapuribespoke 

Amrish Puri Daughter Namrata Puri Photos:

अमरीश पुरी बॉलीवुड के नंबर वन विलेन माने जाते हैं. आज भी बॉलीवुड में ऐसा कोई विलेन नहीं है, जो उनकी कमी को पूरा कर सके. यही तो वजह है कि आज भी अमरीश पुरी (Amrish Puri) दर्शकों के फेवरेट विलेन हैं.

वैसे तो अमरीश पुरी हमेशा सुर्खियों में रहे, लेकिन उनका परिवार-बेटी नम्रता लाइमलाइट से दूर ही रहे. आज हम आपको अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी (Amrish Puri Daughter Namrata Puri) से मिलाने जा रहे हैं.

अमरीश पुरी हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में गिने जाते हैं. उन्होंने विलेन बनकर पूरे हिंदी सिनेमा पर राज किया. आज भी वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दुनिया भर में जाने जाते हैं.

अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से न केवल हिंदी सिनेमा पर विलेन बनकर राज किया, बल्कि दर्शकों के दिलों को भी जीता.

अमरीश पुरी अब इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग के आज भी लाखों दीवाने हैं. आज भी इंडस्ट्री में कोई उनकी जगह नहीं ले पाया है.

About Namrata Puri:

अमरीश पुरी अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही सुर्खियों में रहे, लेकिन उनके परिवार की चर्चा हमेशा होती रही है.

खासकर उनकी बेटी नम्रता पुरी, किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहीं. नम्रता पुरी एक्टिंग की दुनिया से तो काफी दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह एक जाना-माना नाम हैं.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी तस्वीरें-वीडियो भी शेयर करती हैं. जिनसे एक बात तो साफ है कि खूबसूरती और फैशन के मामले में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

खूबसूरती और फैशन के मामले में नम्रता कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. वैसे तो वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, लेकिन एक फैशन डिजाइनर के तौर पर वह ज्यादा मशहूर हैं.

नम्रता इंडस्ट्री की बड़ी डिजाइनर्स में शुमार हैं और कई सेलिब्रिटी उनके डिजाइन किए कपड़े पहनकर अपने जलवे बिखेरते हैं.

नम्रता एक स्टाइलिश और लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन हैं, जो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से पता चलता है.फिटनेस और खूबसूरती के मामले में भी नम्रता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

ये भी पढ़ें :

Sheezan Khan’s Trouble Increased In Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में शीज़ान खान की मुश्किलें बढ़ीं, हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

Diwali 2023:स्टार प्लस के मोहित मलिक, रोहित चंदेल, शगुन शर्मा साहित इन एक्टर्स ने दी दर्शकों को दिवाली की शुभकमना

Share This Article