fbpx

Amala Paul’s Nude Scene:इस एक्ट्रेस का न्यूड सीन डायरेक्टर ने 15 लोगो को बुलाकर करवाया शूट, बिना कपड़ो के ऐसी हुई शूटिंग

admin
admin
6 Min Read

Amala Paul:

बॉलीवुड फिल्मों में कई बार ऐसे सीन आते हैं जिन्हें दर्शक अपने परिवार के साथ देखने में असहज हो जाते हैं। तो जरा सोचिए कि ऐसे सीन करने वाले स्टार्स की क्या हालत होगी।

ऐसे ही एक सीन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। ये सीन है फिल्म अदाई का। फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए एक्ट्रेस Amala Paul ने अपना जान लगा दी थी।

किसी भी इंटेंस सीन में जान भरने के लिए सबसे मुश्किल काम होता है न्यूड सीन देना। फिल्म ‘अदाई’ के लिए इसे अमला पॉल ने काफी हिम्मत के साथ शूट किया था।

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर खुद अमला ने अपना बात सभी के सात शेयर की। उन्होंने अपनी फिल्म में एक हिलाकर रख देने वाला न्यूड सीन दिया।

Amala Paul Said On her Interview:

इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान उस सीन से जुड़ी एक-एक बात शेयर की है। उन्होंने बताया कि 15 लोगों के सामने ये न्यूड सीन करना कितना मुश्किल था और किस तरह उन्होंने खुद का इतना मजबूत बनाया।

फिल्म में Amala Paul के न्यूड सीन की एक झलक देखने को मिली थी। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं भी हुईं। उन्हें इस हिम्मत के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इंटरव्यू में अमला ने इस सीन के पीछे की पूरी दास्तान बयां की है।

उन्होंने बताया कि ‘मैं इस सीन को लेकर काफी नर्वस थीं। मैं ये सब जानने के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी कि सेट पर क्या होने वाल है और सेट पर कौन-कौन मौजूद रहेगा।

क्या वहां पर सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं? मुझे परेशान देखकर डायरेक्टर रत्ना कुमार ने कहा कि न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान तुम एक स्पेशल कॉस्ट्यूम पहन लेना।

लेकिन मैंने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है’। 27 वर्षीय Amala Paul ने आगे बताया कि ‘शूट के दिन डायरेक्टर ने लोकेशन पर सिर्फ 15 लोग ही रखे थे।

अगर मैं क्रू मेंबर्स पर भरोसा नहीं करती तो ये सीन कभी शूट नहीं कर पाती’। अमला ने इस इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ने का मन बना रही थीं। वो ‘अदाई’ से पहले उम्मीद भी छोड़ चुकी थीं कि उन्हें अच्छी फिल्में मिलेंगी। उन्होंने बताया ‘मुझे जितने भी फिल्म मेकर्स से फिल्में मिल रही थी वो सब झूठी लगती थीं।

इन फिल्मों की कहानी रेप विक्टिम और उसका न्याय पाने के लिए संघर्ष और फिर उसके बदले पर आधारित होती थीं और मुझे ऐसे किरदार नहीं निभाने थे’।

Amala Paul Was Nervous On The Set:

इस एक्ट्रेस ने उस फिल्म के एक सीन के बारे में बात की जहां उन्हें कुछ लोगों के सामने बिना कपड़ों के रहना था. उसने बताया कि यह उसके लिए कितना कठिन था और उसे इसे करने की ताकत कैसे मिली।

इस सीन के कुछ हिस्से फिल्म में दिखाए गए थे और इंटरनेट पर लोगों ने इसके बारे में खूब बातें कीं. कई लोग एक्ट्रेस के बहादुर होने की तारीफ कर रहे थे . एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने पूरी कहानी शेयर की . उन्होंने बताया कि यह  सीन क्यों किया.

अमला इस फिल्म के दृश्य को लेकर बहुत घबराई हुई थी। उन्हें इस बात की चिंता थी कि सेट पर क्या होगा और वहां कौन होगा। निर्देशक ने उन्हें एक विशेष पोशाक पहनने का सुझाव देकर बेहतर महसूस कराने की कोशिश की।

लेकिन Amala Paul ने कहा कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। शूटिंग के दिन वहां कुछ ही लोग थे और अमला को उन पर भरोसा था। एक इंटरव्यू में अमाला ने कहा कि वे एक्टिंग छोड़ने की योजना बना रही थी क्योंकि उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थीं।

वे ऐसे किरदार नहीं निभाना चाहती थी जो बलात्कार की शिकार हों और बदला लेना चाहते हों।

फिल्म को वास्तविक दिखाने के लिए अभिनेत्री अमला पॉल(Amala Paul) को बहुत साहसी काम करना पड़ा। उन्हें एक ऐसे सीन में काम करना था जहां उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

ऐसा करना उनके लिए कठिन काम था, लेकिन फिल्म को और अधिक गहन बनाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। Amala Paul ने अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि इस सीन को करने के लिए उन्हें कितना साहसी होना पड़ा।

ये भी पढ़ें :

Because Of Kareena Kapoor Ranveer-Deepika’s Love Story Started:रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस एक्ट्रेस की वजह से, जानिए प्यार के पीछे की केमिस्ट्री

Atif Aslam’s Live Concert:आतिफ असलम के लाइव कॉन्सर्ट में एक फैन ने उन पर उड़ाए पैसे भड़क गए गायक, स्टेज पर बुलाया और फिर…

Share This Article