fbpx

Alma Hussein Struggle Story:मोटेपे की वजह से चिढ़ाते थे लोग इस बात को किया इग्नोर, आत्मविश्वास के साथ बढ़ी आगे, आज है एक्टिंग जगत में शोहरत

admin
admin
5 Min Read

Alma Hussein Story:

वह कहती हैं कि मैं 17 साल की उम्र से काम कर रही हूं। इसी साल 20 साल की हुई हूं। खुद पर गर्व होता है कि मैं आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हूं। अपने खर्चे खुद उठाने में सक्षम हूं।

जब मैं छोटी थी तब से कैमरा के सामने रहना पसंद है लेकिन स्कूल में मेरा मजाक बनाया जाता था।

कुछ मजाक ऐसे होते हैं, जो जीवन भर याद रह जाते हैं। खासकर अगर वह मजाक आपके शारीरिक बनावट को लेकर हो। कलर्स चैनल के शो नीरजा... एक नई पहचान में काम कर रहीं अभिनेत्री Alma Hussein हमेशा से अभिनय के पेशे में आना चाहती थीं।

लेकिन जब वह स्कूल में थीं, तो उनके बढ़े हुए वजन को लेकर उनका मजाक बनाया जाता था। आज 20 साल की उम्र में अलमा आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हैं।

वह कहती हैं कि मैं 17 साल की उम्र से काम कर रही हूं। इसी साल 20 साल की हुई हूं। खुद पर गर्व होता है कि मैं आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हूं। अपने खर्चे खुद उठाने में सक्षम हूं। जब मैं छोटी थी, तब से कैमरा के सामने रहना पसंद है, लेकिन स्कूल में मेरा मजाक बनाया जाता था। मैं मोटी थी।

वीडियो बनाती तो चिढ़ाते थे लोग

मैं जब अपना वीडियो बनाती थी, तो बाकी बच्चे मुझे चिढ़ाते थे। उस वक्त बहुत अपमानजनक लगता था। कई बार मैं स्कूल जाने के लिए तैयार नहीं होती थी।

लोगों से बात करने में डर लगता था। जब थोड़ी बड़ी हुई, तो समझ आया कि मुझे किसी की चमचागिरी नहीं करनी है, तो डरना क्यों।

मेरा सफर आसान नहीं रहा, लेकिन माता-पिता के सपोर्ट से आत्मविश्वास बढ़ा। जिन्होंने मुझे परेशान किया, मैं उन्हें भी धन्यवाद कहना चाहूंगी कि वह अपने जीवन में अच्छा करें। साथ ही यह भी कहूंगी कि किसी का मजाक न बनाएं, क्योंकि उसका प्रभाव जीवन भर रह जाता है।

नीरजा शो में एंट्री को लेकर कही ये बात

आगे नीरजा... एक नई पहचान शो में अपनी एंट्री को लेकर वह कहती हैं कि जो शो पहले से ही चल रहा है, उसमें पहले से ही काम कर रहे कलाकार के बीच बांंडिंग होती है।

ऐसे में उनके बीच अपनी जगह बनाने में समय लगता है, हालांकि ऐसा करना कठिन नहीं है। यह शो महिला सशक्तिकरण की बात करता है, इसलिए मुझे इस शो का हिस्सा बनना ही था।

टीआरकी में सबको नाकों चने चबवाने वाला शो ‘अनुपमा’ सभी के घर में देखे जाने वाला इकलौता शो है। बड़े से बूढ़े हर कोई इसे देखना पसंद करते हैं।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसमें भूचाल-सा आया हुआ है। कहानी बढ़ाने के लिए जहां मेकर्स कुछ भी दिखा रहे हैं, वहीं कुछ न दिखने की वजह से शो को टाटा-बाय-बाय कह रहे हैं।

पहले इस शो से पारस कलनावत ने अलविदा कहा था और अब शो में उनकी लव पार्टनर बनीं सारा कपाड़िया उर्फ Alma Hussein ने भी हाथ जोड़ लिए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये कौन हैं?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मिलिए समर की सारा कपाड़िया से

पिछले दो सालों से ‘अनुपमा’ टीवी पर राज कर रहा है। रूपाली गांगुली की कहानी सभी के मन को भा रही है। लेकिन इसके अंदर कुछ ऐसे लोग हैं, जिन्हें मेकर्स का काम पसंद नहीं आ रहा है। ऐसी ही हैं एक Alma Hussein, जो सारा कपाड़िया का रोल निभा रही थीं। स

‘अनुपमा’ में Alma Hussein

Alma Hussein इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। वह स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में नजर आ रही थीं।

डेब्यू

Alma Hussein ने इसके पहले सोनी टीवी के शो ‘धड़कन जिंदगी की’ में डॉ सिया का रोल निभाया था। लेकिन इसे भी बाद में छोड़ दिया था।

मॉडलिंग

Alma Hussein ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। वह 2021 में डाबर गुलाबरी रोज के विज्ञापन में नजर भी आई थीं।

ये भी पढ़ें :

Mrunal Thakur Breaks Silence On Her Marriage Rumors: मृणाल ठाकुर ने तेलुगु अभिनेता के साथ शादी की अफवाह पर छोड़ी चुप्पी, कहा ‘आप मुझे बता देना कहां पर आना है’

Leo Is Ready For Crushing Rajnikanth’s Film:संजय-विजय की फिल्म लियो लाई भुचाल, लियो ने रजनीकांत की फिल्म को क्रश करने की कर ली त्यारी

TAGGED:
Share This Article