fbpx

Allu Arjun Receive National Award:अल्लू अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड मिलने से उनकी पत्नी हुई इमोशनल लिखा खास नोट

admin
admin
6 Min Read

Allu Arjun wins National Award 2023: 

अल्लू अर्जुन, जिन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है, इस पुरस्कार को पाने वाले पहले तेलुगु एक्टर हैं.

National Film Award Allu Arjun Post: 

आज 17 अक्टूबर को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) का आगाज हुआ। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को दिया गया।

20 साल के फिल्मी करियर में पहली बार उन्होंने इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अब एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया।

Allu Arjun wins National Award: 

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) चर्चाओं में हैं. तेलुगु सुपरस्टार को 17 अक्टूबर, 2023 को नई दिल्ली में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है.

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन, जिन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है, इस पुरस्कार को पाने वाले पहले तेलुगु एक्टर हैं.

इस खास मौके पर अल्लु अर्जुन की वाइफ अल्लू स्नेहा रेड्डी (Allu Sneha Reddy) ने पति के नाम एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

Allu Arjun ने साझा किया पोस्ट

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise – Part 1) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। बता दें, अल्लू अर्जुन पहले तेलुगू एक्टर हैं जिन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला है।

इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है- राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

मैं इस मान्यता के लिए जूरी, मंत्रालय, भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह पुरस्कार न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर है, बल्कि उन सभी लोगों का है जिन्होंने हमारे सिनेमा का समर्थन किया है और उसे संजोया है। धन्यवाद, सुकुमार गुरु. मेरी उपलब्धि के पीछे का कारण आप ही हैं।

स्नेहा ने Allu Arjun के लिए लिखा एक खास नोट

स्नेहा रेड्डी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए जाने से पहले क्लिक की गई थीं.

पहली तस्वीर में स्नेहा रेड्डी, अल्लू अर्जुन को कार्यक्रम के लिए तैयार होने में मदद करती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में यह दोनों हाथ में हाथ डाले नजर आ रहा हैं.

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में स्नेहा ने लिखा- ‘एक स्पेशल दिन, एक यादगार मेमोरी! अपने काम के प्रति आपकी प्रतिबद्धता को देखना हमेशा सुखद रहा है…’.

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के मौके पर सफ़ेद एथनिक सूट पहना था वहीं, स्नेहा रेड्डी आइवरी सिल्क सूट में बहुत सुंदर लग रही थीं.

fallback

2024 के आखिर तक पूरी होगी पुष्पा 2 की शूटिंग 

बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो अल्लु अर्जुन पुष्पा फ्रेंचाइजी की  सीक्वल ‘पुष्पा 2 : द राइज’ में नजर आएंगे. सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पुष्पा 2 अगस्त 2024 में रिलीज होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और सुकुमार इस साल के अंत तक  ‘पुष्पा 2 : द राइज’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे. वहीं, अल्लु अर्जुन 2024 के आखिर में एक्शन थ्रिलर फिल्म अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर  संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक एक्शन फिल्म में काम करने की भी योजना बना रहे हैं.

पति Allu Arjun के नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने पर खुशी से झूम रही पत्नी स्नेहा

अल्लू अर्जुन को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर उनकी पत्नी स्नेहा की खुशी का ठिकाना नही है.

स्नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अल्लू संग अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें अपलोड की हैं जो 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए जाने से पहले क्लिक की गई थीं.

पहली तस्वीर में स्नेहा रेड्डी अल्लू अर्जुन को कार्यक्रम के लिए तैयार होने में मदद करती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में कपल हाथों में हाथ डाले चलता हुआ नजर आ रहा है.

जल्द आ रही है पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2021 की ब्लॉकबस्टर मूवी रही। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने तहलका मचाया था। अब मेकर्स इस मूवी का दूसरा पार्ट भी लेकर आ रहे हैं।

फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ अगले साल 2024 में रिलीज होगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज, जगपति बाबू, सुनील और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे। ये 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें :

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, नेपोटिज्म पर खुलकर की बात

रोहित रॉय की बेटी कियारा हैं बेहद खूबसूरत, जानें उनके बारे में

Share This Article