fbpx

Alizeh Agnihotri Inspired From Alia Bhatt:आलिया भट्ट की ‘हाईवे’ से एलीजे अग्निहोत्री को मिली बॉलीवुड में आने की प्रेरणा, एक्ट्रेस ने अपने करियर का किया खुलासा

admin
admin
5 Min Read

Alizeh Agnihotri:

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri ने फिल्म ‘फर्रे‘ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है।सौमेंद्र पाढ़ी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

अब हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान अलीजेह ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘हाईवे’ से मिली सीख का खुलासा किया। अलीजेह अग्निहोत्री ने कहा कि उन्हें अभिनय को आगे बढ़ाने की प्रेरणा फिल्म हाईवे देखने से मिली है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया है और क्रिटिक्स व ऑडियंस की तरफ से तारीफें बटोर रही हैं।

एक हालिया इंटरव्यू में Alizeh Agnihotri ने खुलासा किया है कि उन्हें एक्टिंग करने की इंस्पिरेशन कहां से मिली। अभिनेत्री ने बताया कि आलिया भट्ट की वजह से उन्होंने फिल्म करने की ठानी थी।

Farrey:

नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाढी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फर्रे’ से अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की भांजी Alizeh Agnihotri ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

हाल ही में, अलीजेह ने बताया कि वह कौन सा लम्हा था, जब उन्होंने एक्ट्रेस बनने का मन बनाया। अलीजेह ने इसकी सबसे बड़ी वजह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बताया है।

क्यों एक्ट्रेस बनना चाहती थीं Alizeh Agnihotri?

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘हाईवे‘ (Highway) ने उन्हें एक्ट्रेस बनने की प्रेरणा दी।

इस फिल्म में आलिया के साथ लीड रोल में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) थे। फ्लाइट में ही अलीजेह ने ठान लिया था कि वह अभिनेत्री ही बनेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali (@alizehagnihotri) 

हाईवे से मिली प्रेरणा

एक मीडिया बातचीत में Alizeh Agnihotri ने कहा, ‘आलिया भट्ट की फिल्म हाईवे उस समय देखी जब मैं कॉलेज से घर लौट रही थी। इस फिल्म को देखकर एहसास हुआ कि मुझे भी अभिनय में करियर बनाना चाहिए।

निर्देशक और अभिनेता नई पीढ़ी के साथ सिनेमा को जोड़ रहे हैं। इसके बाद मैंने वर्कशॉप में हिस्सा लेना शुरू किया। इंडस्ट्री में आने के लिए मैंने अपनी स्किल्स को निखारा और अभ्यास करती रही।’

इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा

Alizeh Agnihotri ने मीडिया बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मैंने अपनी सभी ऑडिशन की रील बनाई और सोशल मीडिया पर साझा की। लोगों से मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिलने लगी।

फिर मैंने सौमेंद्र पाढ़ी की फिल्म फर्रे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इस फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है। सौमेंद्र पाढ़ी सर के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है।’

अलीजेह अग्निहोत्री ने कहा, “मैं कॉलेज से घर लौट रही थी, तब मैंने फ्लाइट में हाईवे देखी। इसने मुझे अभिनय में अपना हाथ आजमाने के लिए प्रेरित किया। मुझे एहसास हुआ कि नई पीढ़ी में महिलाओं पर केंद्रित मजबूत भूमिका निभाने की जगह है।”

ऑडिशन को मिला पॉजिटिव रिव्यू

Alizeh Agnihotri ने बताया कि एक्ट्रेस बनने का फैसला करने के बाद उन्होंने ऑडिशन के रील्स लोगों को दिखाया और फिर उन्हें कैसा रिएक्शन मिला।

अभिनेत्री ने कहा, “मैंने अपने सभी ऑडिशन की रील बनाई और इसे लोगों को दिखाना शुरू किया। मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिलने लगी।

फर्रे मुझे ऑर्गेनिक तरीके से ऑफर हुई थी और मैंने सोचा कि डेब्यू करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। सौमेंद्र सर ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता है।”

24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘फर्रे‘ को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में अलीजेह की अदायगी लोगों को पसंद आई। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान ने किया है। तीन दिनों में फिल्म ने 2 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

इस दिन हुई रिलीज

Alizeh Agnihotri की फिल्म की बात करें तो ‘फर्रे’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है।फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री के अलावा साहिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित रॉय और जूही बब्बर सोनी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

ये भी पढ़ें :

Shrenu Parikh Throw Bachelor Party:इश्कबाज का श्रेनु पारिख की पार्टी में तड़का, सुरभि चंदन और मानसी श्रीवास्तव के साथ होने वाली दुल्हन की तस्वीर वायरल

Gauri Alka Pagare Became The Winner Of Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 2023:गौरी अलका पगारे बनी सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2023 की विजेता, चांदी की वीणा सहित मिली इतनी पुरस्कार राशि

Share This Article