fbpx

बेटी के जन्म के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट को हुई चिंता, बोलीं- हर वक्त मुझे…

admin
admin
2 Min Read

आलिया भट्ट ने पिछले साल नवंबर महीने में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया. कपूर परिवार में आए इस प्यारे मेहमान का बहुत प्यार से स्वागत किया गया. हाल ही में एक इंटर्व्यू के दौरान आलिया ने प्रेगनेंसी के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में बात की है. उन्होंने ये भी बताया कि आख़िर डिलीवरी के बाद उनके लिए वेट लॉस करना क्यों ज़रूरी है. इसके अलावा उन्होंने अपने माँ बनने के अनुभव के बारे में भी साझा किया.

kjgbufykcd

आलिया ने कहा कि नई मॉम्स हमेशा शेप में वापस आनेके लिए खुद पर बहुत दबाव डालती हैं. फ़िल्मों में उन्हें आकर्षक दिखना होता है, इसलिए वजन कम करना पड़ता है. यही वजह है कि आलिया को भी बेटी राहा के जन्म के बाद वजन कम करना पड़ा.

आलिया ने आगे कहा, मैं सच में इस बारे में बात करना चाहती हूँ. कई महिलाएँ प्रेगनेंसी के बाद अपनी नई बॉडी को लेकर स्ट्रगल करती हैं और खुद को शेप में वापस लाने के लिए अपने ऊपर ही दबाव डालती हैं. सब अपना वेट काम करना चाहते है, और मैं इससे अपने आपको जोड़ सकती हूँ.
आगे आलिया कहती हैं कि अब वो हेल्दी रहने के लिए वर्कआउट करती हैं, न कि पतली होने के लिए. लेकिन मैं अपने आप पर कभी हार्ड नहीं होऊँगी, भले ही बॉडी में इधर-उधर एक्स्ट्रा सूजन हो.

Share This Article