fbpx

Alia Bhatt Viral Video : Alia Bhatt का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, वीडियो वायरल होने पर यूजर्स Ranbir को बता रहे ‘toxic’

admin
admin
5 Min Read

Alia Bhatt Viral Video : अभिनेता ने हाल ही में ‘एडा मम्मा’ नाम से एक किड्सवियर ब्रांड भी शुरू किया है। अभिनेता ने आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनय किया था। रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था. लेकिन जब वह करियर और बिजनेस दोनों में चमक रही हैं, तब भी सोशल मीडिया आलिया के खिलाफ ट्रोल और आलोचना से भरा हुआ है। इन आलोचनाओं की वजह आलिया द्वारा अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर को लेकर की गई एक टिप्पणी थी. आलिया का बयान था कि रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है और वह उनके नेचुरल लिप कलर को पसंद करते हैं।

गहरे रंग को बदलने के लिए लिपस्टिक लगाने के बाद हमेशा थोड़ी मात्रा में लिपस्टिक पोंछ लें। रणबीर हमेशा लिपस्टिक पोंछने के लिए कहते हैं। आलिया का कहना है कि रणबीर जब लवर थे तब भी ऐसे ही थे। वोग मैगजीन को दिए एक वीडियो में इस स्टार का जिक्र किया गया है. इस वीडियो को वोग मैगजीन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद इस स्टार कपल के खिलाफ कई कमेंट्स सामने आए..

लोग कह रहे हैं कि ‘कालीपन और कंथारी’ दो हैं और रणबीर एक जहरीला पति है। कुछ लोग आलिया को सलाह देते हैं कि वह लिपस्टिक की बजाय रणबीर के साथ अपना रिश्ता मिटा दें। लोग कह रहे हैं कि आलिया विषाक्तता का महिमामंडन कर रही हैं और उन्हें इसे इतनी क्यूटनेस के तौर पर नहीं देखना चाहिए।

रणबीर को लोगों ने बताया टॉक्सिक
आलिया भट्ट के इस वीडियो के सामने आते ही रणबीर कपूर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। नेटिजन्स ने उन्हें टॉक्सिक हसबैंड बताया और आलिया को उनसे दूर भागने की सलाह दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “मैं जितनी बार रणबीर कपूर के बारे में सुनती हूं, आलिया के लिए उतना ही डर लगता है। अगर आपका पति या ब्वॉयफ्रेंड आपसे लिपस्टिक पोछने के लिए कहता है तो ये सबसे बड़ा साइन है कि आपको उससे दूर भागने की जरूरत है। इसमें कुछ भी क्यूट या फनी नहीं है। यकीन नहीं होता की देश की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस इससे गुजर रही हैं।”

आलिया के लिए परेशान हुए लोग
एक अन्य यूजर ने कहा, “आलिया अपनी पलके झपकाओं अगर तुम मुसीबत में हो तो।” एक और यूजर ने कहा, “मुझे यकीन हो रहा है कि आज की टॉप एक्ट्रेसेस अपनी महंगी लिपस्टिक सिर्फ इसलिए हटा दे रही हैं, क्योंकि उनके पति या ब्वॉयफ्रेंड इसे पोछने के लिए कह रहे हैं।”

ट्रोल हुए रणबीर
आलिया के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “वो जिस तरह से रणबीर के बारे में बताती रहती हैं उससे ऐसा लग रहा है कि वो मदद के लिए गुहार लगा रही हैं।”

वीडियो में आलिया ने पति को लेकर की बात
आलिया भट्ट ने हाल ही में वोग के साथ एक वीडियो शूट किया, जिसमें वह मेकअप टिप्स देती नजर आती हैं। वह अपने लिपस्टिक लगाने की ट्रिक शेयर करती हैं। इसी बीच वह अपने पति के बारे में बात करती हैं। आलिया बताती हैं कि रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं और जब भी वे बाहर जाते हैं तो रणबीर उनकी लिपस्टिक हटवा देते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आलिया कहती नजर आती हैं कि जब रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे, तब भी वे ऐसा किया करते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि वो लिपस्टिक लगाती थी तो रणबीर कहते कि इसे अच्छे से हटा लो। इसके बाद आलिया को अपनी लिपस्टिक हटानी पड़ती थी। हालांकि वीडियो में आलिया इसकी वजह भी बताती हैं और कहती हैं कि रणबीर को उनके होठों का नैचुरल कलर ही पसंद हैं।

Share This Article