fbpx

Alia Bhatt Shares Raha Kapoor’s 1st Birthday Picture: आलिया ने अपनी लाडली पर यूं लुटाया प्यार, पहले जन्मदिन पर दिखाई बेटी की झलक

admin
admin
6 Min Read

Raha Kapoor 1st Birthday:

आज आलिया और रणबीर की लाडली का पहला जन्मदिन है. इस खास मौके पर राहा की खास तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Raha Kapoor Birthday:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाडली राहा कपूर (Raha Kapoor) आज एक साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर आलिया ने बेटी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

आलिया ने राहा की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में खूब प्यार लुटाया है. जिनसे नजरें आप हटा नहीं सकेंगे. एक तस्वीर में राहा कभी केक से खेलती दिख रही हैं तो दूसरी फोटो में उनके हाथो में फूल नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में राहा के हाथ के अलावा आलिया और रणबीर का हाथ भी नजर आ रहा है.

एक साल की हुईं Raha Kapoor

पिछले साल 6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया था अब कपूर परिवार की ये लाडली एक साल की हो गई हैं. हालांकि अब तक राहा का फेस मीडिया में रिवील नहीं किया गया है लिहाजा फैंस काफी बेकरार हैं राहा का चेहरा देखने के लिए.

जन्मदिन के मौके पर उम्मीद थी कि आलिया बेटी का चेहरा रिवील कर देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ हालांकि लाडली की झलक दिखाकर उन्होंने फैंस का दिन जरूर बना दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

वहीं सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि दादी नीतू कपूर ने भी इस मौके पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लाडली को प्यारा सा मैसेज दिया. दादी ने लिखा- देखते ही देखते मेरी प्यारी सी गुड़िया एक साल की भी हो गई.

वहीं दादी ने विश किया तो नानी सोनी राजदान कहां पीछे रहने वाली थीं. उन्होंने लिखा- ऐसा लगता है जैसे कल ही तुम दुनिया में आईं और एक साल गुजर भी गया. जन्मदिन की मुबारकबाद डार्लिंग राहा.

अप्रैल, 2022 में हुई थी शादी

आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हुई जिसके बाद जून एंड में आलिया ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की. नवंबर में वो मां बनीं. फिलहाल आलिया एक बार फिर अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. कई बेहतरीन प्रोजेक्ट उनकी झोली में हैं.

Alia Bhatt ने शेयर की बेटी की फोटो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेटी राहा आज 6 नवंबर को पूरे एक साल की हो गई है। इस मौके पर हर कोई उसे बधाई दे रहा है। प्यार न्यौछावर कर रहा है।
दादी नीतू कपूर और नानी सोनी राजदान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी नन्हीं परी को अपने अंदाज में बधाई दी थी। और मां आलिया ने उसे एक ईमेल भेजा था। अब उन्होंने बेटी की झलक दिखाई है, जिसको देखकर दिल बाग-बाग हो रहा है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इवेंट में कहा था कि वह बेटी राहा की झलक कभी भी दिखा सकती हैं। लेकिन जब उन्हें सही समय लगेगा तब। हालांकि बेटी का चेहरा तो अभी-भी नहीं दिखाया है।

मगर उसके नन्हें क्यूट से हाथ जरूर दिखाए हैं। दो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें से एक में राहा के हाथ में गंदे का फूल दिख रहा है और दूसरी तस्वीर में वो केक के साथ खेल रही है।

बेटी Raha Kapoor के लिए Alia Bhatt का प्यार

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमारी खुशी, हमारी जिंदगी और हमारी रोशनी! ऐसा लगता है जैसे कल ही हम आपके लिए यह गाना बजा रहे थे, जब आप मेरे टमी में पैर मार रही थीं… कहने को कुछ नहीं है, केवल इतना है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हैं.. आप हमें केक की मिठास की तरह महसूस कराती हैं।

जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर.. हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं।’

ननद रिद्धिमा ने लुटाया प्यार

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर पूनम ढिल्लों ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डॉल और ढेर सारा प्यार।’ ननद रिद्धिमा कपूर ने Raha Kapoor की फोटो देखने के बाद जमकर प्यार लुटाया।

अर्चना पूरन सिंह, अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान, जोया अख्तर, दिशा परमार, श्वेता बच्चन और दिया मिर्जा समेत अन्य सितारों ने रणबीर की बेटी को पहले जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

मौसी शाहीन ने भी दी जन्मदिन की बधाई

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने भी भतीजी राहा को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने एक नंबर की फोटो शेयर की, जिस पर राहा का नाम लिखा हुआ है।

साथ ही कैप्शन पर लिखा, ‘अच्छे समय जल्दी गुजर जाते हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी बीन – तुम्हें प्यार करने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।’

ये भी पढ़ें :

Raveena Tandon Kept Conditions Before The Marriage:रवीना टंडन बिना शादी के बन गई थी 2 बच्चों की मां, सात फेरे लेने से पहले राखी ये शर्त

Khanzadi In Love With Abhishek Kumar In Bigg Boss 17:खानजादी ने घर वालों के सामने ही ईशा के एक्स को कर दिया किस, अभिषेक के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस

Share This Article