fbpx

सुबह-सुबह डबिंग स्टूडियो पहुंची Alia Bhatt, बीच सड़क यूं किया Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani को प्रमोट

admin
admin
2 Min Read

Alia Bhatt Spotted in Mumbai: बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे हार्डवर्किंग एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं। अदाकारा ने अपने काम को लेकर दीवानगी और जुनून उस वक्त भी बनाए रखा जब वो प्रेग्नेंट थीं। मां बनने के 1 महीने बाद ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने रूटीन वर्क मोड में लौट आई थीं। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं। जहां अदाकारा पिंक कस्टमाइज्ड टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहने स्पॉट हुईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छाने लगीं। देखें फोटोज।

fdhtj

वीकेंड के दिन भी काम में जुटीं आलिया भट्ट
अदाकारा आलिया भट्ट आज शनिवार के दिन भी काम में बिजी हैं। अदाकारा को हाल ही में मुंबई में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है।

yuu

डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट
अदाकारा आलिया भट्ट आज सुबह डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं। जहां से एक्ट्रेस की ताजा तस्वीरें सामने आने लगी हैं। जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आने लगी हैं।

cgyjh

पिंक टॉप एंड ब्लू जींस में दिखीं आलिया भट्ट
अदाकारा आलिया भट्ट आज सुबह पिंक टॉप एंड ब्लू जींस में नजर आईं। जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छाने लगीं।

fukfk

आलिया भट्ट की टी-शर्ट पर लिखा था खास मैसेज
इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक कस्टमाइज्ड टी-शर्ट पहने दिखीं। जिस पर एक खास मैसेज लिखा था।

ghj

टी-शर्ट के जरिए आलिया भट्ट ने किया मूवी को प्रमोट
दरअसल, इस टी-शर्ट पर ‘टीम रॉकी और रानी’ लिखा था। जिसके जरिए अदाकारा आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को प्रमोट करती दिखीं।

dghyj

28 जुलाई को रिलीज हो रही है आलिया भट्ट-रणवीर की मूवी
बता दें कि फिल्म स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्दी ही अपनी मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियों में हैं। जो 28 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Share This Article