fbpx

Alia Bhatt:Alia Bhatt ने शुरू की ‘जिगरा’ की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दिखाई पहले दिन की झलक

admin
admin
5 Min Read

Alia Bhatt In Jigra:

 Alia Bhatt की पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत बहुत बधाई डार्लिंग. जोया अख्तर ने भी इमोजी के जरिए आलिया की पोस्ट पर रियेक्ट किया.

Alia Bhatt Starts Shooting for Jigra: 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)  बॉक्सऑफिस पर हिट रही. इस फिल्म में उन्हें रानी के रोल में काफी पसंद किया गया.

अब आलिया अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, हम जिगरा शुरू कर रहे हैं…अपने जिगर को पहले दिन लाइफ दे रहे हैं…हमारे साथ बने रहिये कि हम आपको अपने दिल का टुकड़ा दिखा पाएं…आगे की जर्नी के लिए कमर कस ली है. लव टीम जिगरा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पहली तस्वीर में आलिया स्क्रीन की तरफ देख रही हैं जिसमें जिगरा लिखा हुआ है. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मेकअप रूम में रेडी होती दिख रही हैं.

Alia Bhatt’s Post:

कुछ तस्वीरों में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ भी खुश दिख रही हैं. आलिया की पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत बहुत बधाई डार्लिंग. जोया अख्तर ने भी इमोजी के जरिए आलिया की पोस्ट पर रियेक्ट किया.

इससे पहले आलिया ने फैन्स को ये जानकारी दी थी कि वो अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट बना रही हैं.

बाद में उन्होंने फिल्म जिगरा की अनाउंसमेंट कर दी थी और लिखा था, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ फिल्म प्रोड्यूस करने से लेकर, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से शुरू किया था वहीं आ गई हूं.

हर दिन बेहतरीन है और अलग है, चुनौतियां हैं. न सिर्फ एक्टर बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म को बनाने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती. इस फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला हैं. फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी.

Alia Bhatt Jigra Shooting Pics:

हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें आलिया भट्ट का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी शानदार अदाकारी के दम पर आलिया भट्ट किसी भी फिल्म को हिट कराने का मादा रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

”और फाइनली हमने जिगरा फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। आज शूटिंग का पहला दिन रहा और शानदार अनुभव लेकर आया। उम्मीद है शांति और दिल की भावनाओं के साथ हमारी ये जर्नी आगे बढ़ेगी।”

इस तरह से आलिया ने ‘जिगरा’ की शूटिंग शुरू करने के अनुभव को साझा किया है।

करण जौहर के साथ आलिया की एक और फिल्म

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ का निर्माण किया जा रहा है। करण के साथ आलिया की ये एक और फिल्म होगी।

इससे पहले आलिया ने करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, कंलक, डियर जिंदगी, कपूर एंड सन्स, ब्रह्मास्त्र और हप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें :

फ़िल्मी दुनिया की इन 5 बेमेल जोड़ियों को साथ देखकर माथा पीट लेते है लोग

Video : पति संग बेडरूम में नेहा कक्कड़ का रोमांस, होंठों पर किया kiss, कहा- गंदी बदबू आ रही है

Share This Article