fbpx

Akshay Kumar-Tiger Shroff : गणतंत्र दिवस 2024 पर “बड़े मियां छोटे मियां” के एक्टर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने तिरंगे के साथ जगाई देशभक्ति, देखे वीडियो

admin
admin
3 Min Read
Akshay Kumar-Tiger Shroff

Republic Day 2024 पर देशभक्ति के रंग में रंगे हुए बॉलीवुड के दो महान अभिनेता, Akshay Kumar-Tiger Shroff, ने देश के लिए अपनी भावनाओं को साझा करते हुए एक नए मील का पत्थर रखा। “बड़े मियां छोटे मियां” के इस दमदार जोड़ी ने तिरंगे के साथ अपनी शानदार पेशेवरिता और देशभक्ति के संदेश के माध्यम से देशवासियों को एक साथ लिए।

sdfeasdfs

Akshay Kumar and Tiger Shroff run with tricolor in their hands

Akshay Kumar-Tiger Shroff का मिलन एक स्वाभाविक रूप से एक बड़े और एक छोटे आदमी का मिलन है। इन दोनों ही कलाकारों की शैली, ऊर्जा, और दृढ़ संकल्प ने दर्शकों को एक साथ लुभा लिया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर इन दोनों अभिनेताओं ने एक अद्वितीय दृश्य बनाया जब उन्होंने संगीतकार आदित्य देव के साथ मिलकर “वंदे मातरम” गाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह दृश्य बहुत भाषा में देश के एकता और एकपन का संदेश देने के लिए साकारात्मकता से भरा हुआ था। Akshay Kumar की ऊर्जा और टाइगर श्रॉफ की शक्ति ने दर्शकों को गहरे अंदर तक छू जाने का अहसास कराया। यह नहीं केवल एक मनोहर प्रस्तुति थी, बल्कि यह भी एक सशक्त और गर्वशील भारतीय नागरिकता का परिचय था।

hzdgchjcg

Akshay Kumar shared a beautiful video

Akshay Kumar-Tiger Shroff इस साकारात्मक और गर्वभरे दृश्य के पीछे एक और राज था – तिरंगे के साथ जुड़े देशभक्ति के भावनात्मक महत्व को समझाना। अक्षय कुमार ने बताया कि उनके लिए तिरंगा केवल एक झंडा नहीं है, बल्कि यह उनके लिए उनके देश की शक्ति और असीम समृद्धि का प्रतीक है। उन्होंने यह भी कहा कि हर भारतीय को अपने देश के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए और सभी को मिलकर इसे मजबूत बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

 

Tiger Shroff  ने भी इस अद्वितीय मौके पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि तिरंगे का मतलब सिर्फ रंगों का ही नहीं होता, बल्कि यह उस आत्मविश्वास और समर्पण का प्रतीक है जो हर भारतीय को अपने देश के प्रति महसूस करना चाहिए।

asdc

यह भी पढ़ें :

Share This Article