fbpx

Akshay Kumar : अक्षय कुमार ने फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन का मजेदार वीडियो शेयर किया; दोस्तों के साथ ‘क्या हुआ तेरा वादा’ पर गाते और नाचते नजर आये

admin
admin
4 Min Read

फ्रेंडशिप डे 2023 पर, बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आनंददायक और मनोरंजक क्लिप साझा की, जिसमें उनके प्रशंसकों को उनके करीबी दोस्तों के समूह के साथ उनके मस्ती भरे जश्न की एक झलक मिली। वीडियो में दोस्ती और पुरानी यादों के सार को दर्शाया गया है, क्योंकि गिरोह ने रेट्रो प्रतिष्ठित ट्रैक ‘क्या हुआ तेरा वादा ‘ के जादू को फिर से बनाया है, जो मूल रूप से नासिर हुसैन द्वारा निर्देशित 1977 की ब्लॉकबस्टर हम किसी से कम नहीं के लिए मोहम्मद रफी और सुषमा श्रेष्ठ द्वारा गाया गया था।

दिल को छू लेने वाले वीडियो में, Akshay Kumar और उनके दोस्तों को विभिन्न घरेलू सामान पकड़े हुए देखा गया, जिससे आसपास का वातावरण हँसी और खुशी से भर गया। दोस्तों के बीच सौहार्द स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने शाश्वत धुन पर गाया और नृत्य किया, जिससे शुद्ध आनंद का माहौल बन गया। अक्षय कुमार स्टाइलिश और शालीन लग रहे थे, उन्होंने काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी और उन्होंने अपने हाथों में पोछा पकड़ रखा था और क्लासिक धुन ‘क्या हुआ तेरा वादा’ पर अपने अनूठे और विनोदी नृत्य का प्रदर्शन कर रहे थे ।’.

इस मस्ती में शामिल होते हुए अक्षय के दोस्त राहुल को ज़िपर और काली पतलून पहने कूल लुक में देखा गया। नीले रंग की जिम बॉल थामे राहुल ने अक्षय की ऊर्जा और उत्साह की बराबरी की, जिससे वह पल और भी मनोरंजक और जीवंत हो गया। वीडियो शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कैप्शन में लिखा, ”दोस्तों के साथ मस्ती करने से बढ़कर कुछ नहीं…चाहे कोई भी उम्र या पड़ाव हो, मेरे दोस्त मेरे अंदर के बच्चे को बाहर लाते हैं। ईश्वर सभी को मित्रता का आनंद प्रदान करें। #मित्रता दिवस।”

पेशेवर मोर्चे पर, Akshay Kumar के पास अपने प्रशंसकों के लिए फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है। उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी ओएमजी 2 है , जो 2012 की ब्लॉकबस्टर ओएमजी – ओह माय गॉड की अगली कड़ी के रूप में काम करती है!

reaw

अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, पवन मल्होत्रा, गोविंद नामदेव और अरुण गोविल जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए निर्धारित, ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के साथ टकराने के लिए तैयार है । Akshay Kumar के पास तीन और रोमांचक प्रोजेक्ट रिलीज़ के लिए कतार में हैं। जिसमें द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू भी शामिल हैमाइनिंग इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद, प्रशंसक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल फिल्म सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक का इंतजार कर सकते हैं , जो अगले साल 16 फरवरी को रिलीज होगी। . अंत में, Akshay Kumar के एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे , जो 2024 में ईद के अवसर पर स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाली है।

अक्षय कुमार का सबसे अच्छा दोस्त कौन है?
आज भी अक्षय कुमार की अच्छी दोस्त हैं Raveena Tondon, बोलीं- ‘उनके बारे में बहुत सोचती हूं’
अक्षय कुमार कितने कमाते हैं?
अगर अक्षय कुमार की टोटल नेट वर्थ (Akshay Kumar Net Worth) की बात करें, तो उन्होंने अब तक के अपने करियर में 2500 से 3000 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Share This Article