fbpx

Akash Ambani-Shloka Mehta की बेटी Veda को फूलों के गुलदस्ते के साथ मिला प्यारा सा निकनेम

admin
admin
2 Min Read

आकाश-श्लोका की बेटी वेदा को मिला फूलों का गुलदस्ता
13 जुलाई 2023 को अंबानी के एक फैन पेज ने आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता की बेटी वेदा के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए एक शानदार फूलों के गुलदस्ते की एक झलक साझा की थी। गुलदस्ते में सफेद और पीले रंग के गुलाब, सूरजमुखी और अन्य कार्नेशन्स को लकड़ी की टोकरी में खूबसूरती से पैक किया गया था। इसके साथ ही गुलदस्ता भेजने वाले ने बच्ची को एक खूबसूरत उपनाम भी दिया और उसे ‘सनशाइन गर्ल’ कहकर बुलाया।

ghcf 2

जब अंबानी परिवार ने आकाश-श्लोका की बेटी के नाम का किया खुलासा
9 जून 2023 को अंबानी परिवार ने आकाश के बेटे और न्यू बड़े भाई पृथ्वी आकाश अंबानी की ओर से एक बयान जारी किया था। पिक्चर नोट में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अंबानी की बेटी के प्यारे नाम की घोषणा की गई थी। हम कार्ड पर बच्ची का नाम ‘वेदा’ लिखा हुआ देख सकते थे। इसके अलावा, वेदा के परिवार के अन्य सदस्यों के नाम, फूलों के प्रिंट और कमल पर सोती हुई छोटी एनिमेटेड बच्ची की भी झलक थी। श्लोका की बेटी वेदा का नाम हिंदी धर्मग्रंथों का प्रतिनिधित्व करता है।

hgcxf 1

जब श्लोका मेहता पहली बार बेटी संग आईं नजर
जन्म के तुरंत बाद श्लोका मेहता की बेटी वेदा को अपनी मां के साथ स्पॉट किया गया था। अंबानी परिवार के एक फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में दूसरी बार मां बनीं श्लोका को उनके घर के बाहर देखा गया था, जहां वह अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए नजर आई थीं। हालांकि झलक थोड़ी धुंधली थी, लेकिन गुलाबी स्वैडल में लिपटी हुई छोटी बच्ची प्यारी लग रही थी। इसके अलावा, जब बच्ची घर पहुंची थी, तो वहां उसका ग्रैंड वेलकम किया गया था। हमें घर के अंदर की सजावट की कुछ झलकियां भी देखने को मिली थीं।

Share This Article