fbpx

ऐश्वर्या शर्मा ने बहु पर लुटाया माँ जैसा प्यार, खूबसूरत तस्वीरों से जीत लिया दिल, लोग बोले- सास हो तो ऐसी

admin
admin
5 Min Read

छोटे पर्दे पर काम करने वाली ऐसी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां होती है जिनकी दिलकश अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है और सभी लोग इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में यही कहते हैं कि इनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां फेल है और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात बिल्कुल सच है।

hgfjhb

छोटे पर्दे पर काम करने वाली कुछ उन्हीं अभिनेत्रियों में नाम शामिल होता है ऐश्वर्या शर्मा का जो सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है और उनके खूबसूरत अदा को देखते ही लोग उनके ऊपर अपना दिल हार जाते हैं। ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर भी अपने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है और आइए आपको बताते हैं कि कैसे ऐश्वर्या ने इन तस्वीरों में अपनी सास की खूब तारीफ की है और उन्हें अपनी मां के समान बताया है।

hgv

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक गुम है किसी के प्यार में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों को जीतने वाली ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी साझा की गई तस्वीरों से लोगों के बीच चर्चा में आ गई है। दरअसल इस खूबसूरत अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कई दिलकश तस्वीरों को साझा किया है जिसमें वह अपनी सास के ऊपर जमकर प्यार लुटाती नजर आ रही है .

hgjh

और जिसने भी ऐश्वर्या शर्मा की इन खूबसूरत अदाओं को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या शर्मा की खूबसूरत अदाओं से नजरें हटा पाना बहुत मुश्किल है। आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या शर्मा ने इस दौरान कैसे अपनी सास की जमकर तारीफ की है और यह कहा है कि उनकी सास बिल्कुल मां समान है।

jgvt

ऐश्वर्या शर्मा ने जमकर लूटाया अपनी सास पर प्यार: ऐश्वर्या शर्मा छोटे पर्दे की एक ऐसी अभिनेत्री है जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें खूब साझा करती रहती है और हाल ही में इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी सास के साथ तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उनकी सास के जैसी पूरी दुनिया में कोई मां नहीं है। इस दौरान इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी शादी वाली हल्दी की तस्वीरें भी साझा की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है .

ytfhyy

और जिस किसी ने भी इस अभिनेत्री की अपने सास के साथ देखा है तब सब लोग यह कह रहे हैं कि इस अभिनेत्री ने कम समय में ही सबका दिल अपने ससुराल में जीत लिया है। यह अभिनेत्री इन दिनों अपनी खूबसूरती की वजह से खूब लोकप्रिय हो चुकी है और हर कोई उनकी जमकर तारीफ करता नजर आ रहा है और यह कह रहा है कि इस अभिनेत्री की दिलकश अदाएं किसी को भी दीवाना बना देती है।

frtc

जिस पर नील ने साझा किया कि, उन्हें ऐश्वर्या की बात सुनने की आवश्यकता क्यों महसूस हुई, जब उन्होंने उन्हें बताया कि, वह अपने जीवन से नाखुश हैं। इसके बारे में बात करते हुए बिंदास पति ने कहा कि, उन्हें लगा कि ऐश्वर्या के साथ कुछ गड़बड़ है और उन्हें सपोर्ट की जरूरत है। नील ने बताया कि, वह उनकी बात सुनना चाहते थे और आगे कहा, “हम बस बैठे थे। ऐश्वर्या आती हैं और मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ कहती हैं, ‘मैं अपने जीवन में खुश नहीं हूं’। वह बस बोलीं और चली गईं।

jghv

अगर कोई अजनबी ऐसा कुछ कहता है और चला भी जाता है, तो यह बहुत बड़ी बात है। ऐसे समय होते हैं, जब लोग कठोर कदम उठाते हैं, जिसके बाद वापसी का कोई मतलब नहीं होता है। मैं इसे अनसुना नहीं होने दे सकता था। यह मेरी गलती रही होगी। मुझे लगा कि, उनके साथ कुछ गड़बड़ है और मैं सिर्फ अपना सपोर्ट देना चाहता था और सुनना चाहता था कि, क्या वह कुछ शेयर करना चाहती हैं। मैं बस उनकी बात सुनना चाहता था।”

Share This Article