fbpx

‘Barbie’ का AI बॉलीवुड वर्जन: नेटिजंस ने Alia-Katrina-Kareena के बजाय Aishwarya को बताया बेस्ट

admin
admin
2 Min Read

21 जुलाई 2023 को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘बार्बी’ सिनेमाघरों में खूब तहलका मचा रही है। थिएटर से लेकर सोशल मीडिया तक, दुनियाभर में इस फिल्म का क्रेज छाया हुआ है। अब हाल ही में, एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) द्वारा जनरेट किया हुआ बार्बी का बॉलीवुड वर्जन सामने आया है, जिसमें कुछ एक्ट्रेसेस को बार्बी के किरदार में दिखाया गया है।

‘बार्बी’ के रूप में ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट
दरअसल, ‘Reddit’ पर एक AI वीडियो में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान और रश्मिका मंदाना को ‘बार्बी’ के रूप में दिखाया गया है। वीडियो में हॉलीवुड फिल्म में ‘बार्बी’ का किरदार निभाने वाली मार्गोट रॉबी की जगह ये बी-टाउन एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं और यकीन मानिए, सब एक से बढ़कर एक लग रही हैं।

वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने यह भी बताना शुरू कर दिया है कि आलिया, ऐश और करीना-कैटरीना में से कौन बार्बी के रोल के लिए सबसे परफेक्ट है। नेटिजंस का मानना है कि ऐश्वर्या बार्बी के लिए सबसे परफेक्ट चॉइस हैं, जबकि करीना कपूर खान इसके लिए सबसे गलत हैं।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “ओ माय गॉड! ऐश परियों की कहानी की तरह सपने जैसी दिख रही हैं, मार्गोट रॉबी से बेहतर और रश्मिका मंदाना भी ठीक दिख रही हैं।” एक अन्य ने कहा, “ऐश्वर्या राय हमेशा ओजी बार्बी रहेंगी।” वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, “मुझे कोई प्रतिस्पर्धा नहीं दिखती, ऐश मेरे लिए क्लियर विनर हैं।”

tydr 1

इसके अलावा, कुछ यूजर्स को लगा कि ऐश्वर्या मार्गोट रॉबी से बेहतर बार्बी बनेंगी। एक ने लिखा था, “ऐश को छोड़कर कोई भी बार्बी जैसी अच्छी नहीं दिख रही, वह भी दूसरों की तुलना में कुछ हद तक।” एक अन्य कमेंट में लिखा गया है, “ऐश खुद मार्गोट से ज्यादा बार्बी की तरह दिख रही हैं।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “करीना इतनी एंटी-बार्बी लग रही हैं, जैसे ‘मैं यहां युद्ध छेड़ने और केन चुराने आई हूं’।”

Share This Article