नए तारक मेहता के बाद अब शो में मिसेज पोपटलाल की एंट्री होने वाली है, पोपटलाल ने बताया वीडियो में…

नए तारक मेहता के बाद अब शो में मिसेज पोपटलाल की एंट्री होने वाली है, पोपटलाल ने बताया वीडियो में…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे पसंदीदा भारतीय सिटकॉम बना हुआ है। इस शो ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे किए हैं और इसकी लोकप्रियता अभी कम नहीं हुई है। हालांकि, अगर रेटिंग्स को अलग रखा जाए तो इन दिनों शो में काफी प्रतिकूल बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में, सचिन श्रॉफ ने शैलेश लोढ़ा को टिट्युलर किरदार में रिप्लेस किया, जिसे प्रशंसकों ने पसंद नहीं किया। इस बीच, श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल ने एक रोमांचक अपडेट शेयर किया है।

जेठालाल, बबीताजी से लेकर दयाबेन तक सभी किरदार दर्शकों के दिलों में बसते हैं। अगर आप सालों से इस शो को देख रहे हैं तो आपको पता होगा कि सभी किरदार कितने मजेदार हैं और एक ऐसा किरदार है जो सालों से अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फैंस भी उनकी दुल्हन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि अब यह इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। जिसकी पुष्टि खुद पोपटलाल ने इस वीडियो में की है।

राज अनादकट के बाद, शैलेश लोढ़ा ने TMKOC छोड़ दिया क्योंकि वह अन्य परियोजनाओं में हाथ आजमाना चाहते थे। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, उनके निर्माता असित कुमार मोदी के साथ मतभेद थे। जैसा कि शो को चलना चाहिए, शैलेश की जगह अब सचिन श्रॉफ ने ले ली है, लेकिन प्रशंसकों ने अभी तक उन्हें अपने प्रिय मेहता साहब के रूप में स्वीकार नहीं किया है। खबरों के मुताबित शो में अब मिसेस पोपटलाल की एंट्री होने वाली है।

पोपटलाल अब कुछ ही समय में शादी करने वाले है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पोपटलाल खुद कहते दिख रहे हैं कि इस शो में मिसेज पोपटलाल भी आने वाली हैं। इतना ही नहीं वीडियो में उनके साथ नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बापूजी यानी अमित भट्ट सचिन की तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में, TMKOC के निर्माता असित मोदी ने भी घोषणा की कि पोपटलाल जल्द ही शादी कर लेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे पूछा गया कि पोपटलाल कब दूल्हा बनेगा? तब असित मोदी ने कहा कि कभी-कभी मुझे इस बात का भी अफ़सोस होता है कि अब पोपटलाल को शादी कर लेनी चाहिए। हालांकि, हर बार जब मैं एक सर्वेक्षण करता हूं तो मुझे 50-50 परिणाम मिलते हैं। मैं भी असमंजस में हूं कि पोपटलाल को शादी करनी चाहिए या नहीं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *