बायकॉट के बाद ट्विटर पर आमिर के सर्मथन में आए लोग, ट्रेंड हुआ ‘आई सपोर्ट लाल सिंह चड्ढा’

बायकॉट के बाद ट्विटर पर आमिर के सर्मथन में आए लोग, ट्रेंड हुआ ‘आई सपोर्ट लाल सिंह चड्ढा’

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का विरोध करते हुए सोशल मीडिया पर नेटिजन्स ने हैशटैग बायकॉट लाल सिंह चड्ढा को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया था। इस हैशटैग के ट्रेंड करने के बाद अब सुपरस्टार के फैंस उनके समर्थन में आ गए हैं। आमिर के चाहने वालों ने अब उनकी फिल्म के लिए हैशटैग ‘इंडिया विद लाल सिंह चड्ढा’ को शुरू किया है। इसके साथ ही लोगों से पहले दिन पहला शो देखने की अपील की जा रही है।

समर्थन में आए प्रशंसक
आमिर की इस फिल्म का सर्मथन करते हुए एक यूजर ने इस हैशटैग के साथ लिखा, ‘निश्चित रूप से लाल सिंह चड्ढा को देखने जाऊंगा। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के अभिनय, समर्पण, भारतीय कहानी, पटकथा और शानदार दृश्यों के साथ कड़ी मेहनत को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पहले दिन का पहला शो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं इस फिल्म को पहले दिन पहला शो देखूंगा, चलो इस बॉयकॉट गैंग के खिलाफ जीतें, उन्होंने फिल्म बनाने में बहुत मेहनत की है।

हमें उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करने की जरूरत है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आमिर खान गरीब लोगों की मदद करते हैं और किसी को भी अपने दान के बारे में नहीं बताते। उन्होंने सचमुच अपने पानी फाउंडेशन के काम के माध्यम से महाराष्ट्र में बदलाव लाया है। सत्यमेव जयते भारत को सामने लाने का सबसे अच्छा शो था। आप उन पर सवाल उठाते हैं? मूर्ख।’

इस वजह से लोग कर रहे विरोध
बता दें कि हाल ही में कुछ ट्विटर यूजर्स ने आमिर खान के कुछ साल पुराने बयान भारत में बढ़ती असहिष्णुता को दोबारा निकाल कर ट्विटर पर प्रसारित करना शुरू कर दिया था जिसके बाद #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा करीना के भी कुछ विवादित बयानों का इस्तेमाल कर इस फिल्म को निशाना बनाया जा रहा है।

आमिर ने की थी ये खास अपील
गौरतलब है कि फिल्म के खिलाफ ट्रेंड शुरू होने के बाद आमिर खान का बयान भी सामने आया था। मीडिया ने जब आमिर खान से सोशल मीडिया पर चल रहे ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड के बारे में सवाल किया तब अभिनेता ने कहा, ‘बॉलीवुड का बहिष्कार करो…आमिर खान का बहिष्कार करो…लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो…मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं … और यह बिलकुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं … मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।’

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *