fbpx

शादी के एक साल बाद देवों के देव महादेव के घर बेटी ने लिया जन्म, मोहित रैना ने दिखाई बेटी की पहली तस्वीर

admin
admin
2 Min Read

मोहित रैना टीवी जगत के बहुत बड़े एक्टर है और उन्होंने बहुत कम समय में अपनी काबिलियत के बदले बहुत बड़ा नाम किया है. आपको बता दें कि मोहित रहना अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर टीवी जगत में एक अनोखा छाप छोड़ दी है जिसे शायद ही कोई कभी हटा सकता है.

bm f

मोहित रैना ने आदित्य शर्मा के साथ शादी किया है और अदिति और मोहित अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है. 1 साल पहले मोहित ने आदित्य से शादी किया था लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी.

jhbcf

लेकिन मोहित ने तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ बेहद खुश हैं और अब वह दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन गए हैं.

मोहित रैना ने अपनी पत्नी के प्रेगनेंसी की बातें करते तो छुपा कर रखी थी लेकिन आप मीडिया के सामने उनकी पत्नी की प्रेग्नेंसी की बातें खुल गई है और उन्होंने खुद फोटो शेयर करके अपनी बीवी के मां बनने की खबर सबको बताइए.

gjdtze

मोहित रैना ने फोटो शेयर किया है जिसमें एक छोटी सी बच्ची के उंगलियों के आसपास उनकी पत्नी और उनकी उंगलियां दिख रही है और यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

मोहित रैना ने कहा है कि आप दो से तीन हो गए और हम अपनी इस उपलब्धि पर बेहद खुश हैं.

Share This Article