fbpx

तलाक के बाद Kusha Kapila ने उर्फी जावेद से पूछा- स्लट शेमिंग से कैसे निपटें? जानिए- एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

तलाक के बाद Kusha Kapila ने उर्फी जावेद से पूछा- स्लट शेमिंग से कैसे निपटें? जानिए- एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

Kusha Kapila-Uorfi Javed: हाल ही में पति जोरावर से तलाक की अनाउसमेंट कर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक्टर कुशा कपिला सुर्खियों में छा गई थीं. वहीं अब कुशा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ‘स्वाइप राइड’ के एक एपिसोड के लिए साथ नजर आये. ये शो फिलहाल जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है. वहीं शुक्रवार को कुशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एपिसोड का एक टीज़र डाला, जिसमें वे उर्फी जावेद के साथ रिश्तों पर चर्चा करते हुए नजर आ रही हैं.

कुशा ने उर्फी से रिश्ते में रिजेक्शन को लेकर पूछा सवाल
वीडियो की शुरुआत कुशा को उर्फी से पूछते हुए देखा जा सकता है, “आपको लगता है कि आप किसी को पसंद करती हैं और उसने आपको रिजेक्ट कर दिया है. उस लूप से बाहर निकलने के लिए तीन स्टेप्स क्या हैं?” इस पर, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जवाब देते हुए कहते हैं, “मेरे पास बस एक कदम है. भाड़ में जाओ, यार.”

बॉडी-शेम या स्लट-शेम करने वालों से कैसे निपटती हैं उर्फी
कुशा फिर पूछती है, “जब कोई लड़का जो अब आपसे मिलता है और आपको थोड़ा सा बॉडी-शेम या स्लट-शेम करने की कोशिश करता है, तो आप उससे कैसे निपटते हैं?” उर्फी इस पर कहती हैं वे इससे डील ही नहीं करती क्योंकि “मैं ऐसा करने के लिए परमिशन ही नहीं देती. ” DIY एक्सपर्ट फिर कुशा को समझाती है कि किसी को “बाहर जाना, एक्सपेरिमेंट करना, रीजेक्ट कर दिया जाना, अपना दिल तोड़ना होगा ताकि एंड में आप क्या चाहते हैं.” इस पर रिएक्ट करते हुए कुशा कहती है, “वाऊ! मैं ये स्टेटमेंट अपनी बोन्स में फील कर सकती हूं.”

Related articles