fbpx

Aditya Singh Rajput Death: आदित्य सिंह राजपूत की मौत: बाथरूम में मिली लाश; एक रात पहले की थी पार्टी

admin
admin
3 Min Read

Aditya Singh Rajput Died: टीवी इंडस्ट्री से दुखभरी खबर सामने आ रही है। ‘स्प्लिट्सविला’ (Splitsvilla) और ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) जैसे शोज में नजर आ चुके मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की मौत हो गई है। दरअसल सोमवार की दोपहर एक्टर का शव बाथरूम में मिला। बता दें कि आदित्य सिंह राजपूत मुंबई के अंधेरी स्थित एक अपार्मेंट में 11वीं मंजिल पर रहते थे। दोस्त को बाथरूम में आदित्य की लाश मिली, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत ही बिल्डिंग के वॉचमैन को दी, जिसके बाद आनन फानन में आदित्य को अस्पताल ले जाया गया। वहां पहुंचकर डॉक्टरों ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया।

jfrtd

नई दिल्ली, जेएनएन। Actor Aditya Singh Rajput found Dead: सोमवार की दोपहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर लेकर आई। मशहूर एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आयी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका शरीर अंधेरी स्थित घर के वॉशरूम में जमीन पर पड़ा मिला था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एएनआई ने पुलिस के हवाले से जानकारी दी कि 32 साल के एक्टर ओशिवरा इलाके में स्थित एक आवासीय बिल्डिंग में 11वें फ्लोर पर बने फ्लैट में रहे थे। उन्होंने यह अपार्टमेंट अपने एक दोस्त के साथ शेयर किया था। मृत्यु का सही कारण अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन शुरुआती जांच के हिसाब से मौत का कारण संदिग्ध ड्रग की ओवरडोज हो सकता है। ओशिवरा पुलिस सभी एंगल से मामले की आगे जांच कर रही है।

hfres 1

ड्रग ओवरडोज है मौत की वजह?
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आदित्य का शरीर उनके दोस्त को अचेत अवस्था में बाथरूम में पड़ा मिला था। वो उन्हें नजदीक के अस्पताल लेकर गये, जहां दाखिल होने पर मृत घोषित कर दिया गया। आदित्य मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे, लेकिन दिल्ली में बस गये थे। उन्होंने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना करियर बाल कलाकार के तौर पर 20 साल पहले शुरू किया था। पेशे से वो मॉडल-एक्टर थे। आदित्य ने 300 से अदिक विज्ञापन फिल्मों में काम किया था।

Share This Article