fbpx

बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं अदिति राव हैदरी, इस एक्ट्रेस के घर पहुंचा है कपल

admin
admin
3 Min Read

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार इन दिनों राजस्थान में गर्मियों की छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. एक्ट्रेस के साथ ‘रंग दे बसंती’ के एक्टर सिद्धार्थ भी हैं.

hgfv

‘ताज’ में अपने हुस्न और एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली अदिति राव हैदरी इन दिनों गर्मियों की छुट्टियों को एंजॉय कर रही हैं. इन वेकेशन का अकेले नहीं बल्कि उनके साथ ‘रंग दे बसंती’ में काम करने वाले एक्टर सिद्धार्थ भी हैं. दोनों साथ में राजस्थान में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं.

बीना काक ने शेयर किए फोटोज
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के राजस्थान में मौजूद छुट्टियों को मनाने के फोटोज को एक्ट्रेस से नेता बनी बीना काक ने शेयर किया है. बीना काक ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सबसे ज्यादा खुशी तब होती है, जब बच्चे मेरे घर आते हैं.’

frj

ऐसे हैं फोटोज

बीना काक के द्वारा शेयर पहली फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे अदिति राव हैदरी सीढ़ियों पर बैठी हुई पोज दे रही हैं. इस फोटो में उनके साथ प्यारा सा डॉगी भी दिख रहा है. दूसरे फोटो में बीना काक के साथ सिद्धार्थ भी दिख रहे हैं. बीना काक ने दोनों को पास कर रखा है, और बहुत ही प्यार से एक्टर के गले को छू रहीं है तो एक्ट्रेस के गले में हाथ डाले हैं, जबकि तीसरे फोटो में बीना काक ने बहुत ही मोहब्बत से अदिति राव हैदरी को गले से लगा रखा है. दोनों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान नजर आ रही है.

इन आउटफिट्स में आए नजर

इस मौके पर अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और स्नीकर्स पहन रखा है, जबकि बीना काक (Bina Kak) को ऑल-व्हाइट आउटफिट में देखा जा सकता है. अदिति और सिद्धार्थ को शुक्रवार को एक साथ मुंबई से बाहर निकलते देखा गया. अदिति और सिद्धार्थ (Siddhartha) एक-दूसरे को डेट करने को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. हालांकि, उन्होंने डेटिंग की खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है.

Share This Article