fbpx

Abhishek Malhan Remember His Father’s Lesson:अभिषेक मल्हान के चोरी हुए लाखो रुपए, नुक्सान जेलने पर याद आई पापा की ये सीख

admin
admin
6 Min Read

Abhishek Malhan:

Bigg Boss OTT 2‘ फेम अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को लेकर एक बूरी खबर सामने आई है. यूट्यूबर के 1.5 लाख रुपये चोरी हो गए हैं. जिसकी खुलास उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में किया है.

Abhishek Malhan Vlogs:

फेमस यूट्यूबर और Bigg Boss OTT 2 फेम अभिषेक मल्हान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक अभिषेक के 1.5 लाख रुपये चोरी हो गए हैं.

अभिषेक ने इस बात का खुलासा एक वीडियो में किया है, जहां उन्होंने पूरे मामले के बारे में खुल कर बातया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि ट्रैवल करते हुए उनके साथ ये हादसा हुआ है.

अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपये हुए चोरी

अभिषेक मल्हान की मां डिपंल मल्हान ने लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है. इस वीडियो में ही फुकरा इंसान ने बताया कि ट्रैवल करते हुए उनके डेढ़ लाख रुपये चोरी हो गए हैं.

वीडियो की शुरुआत में यूट्यूबर कहते सुनाई देते हैं कि, भाई मैं डेढ़ लाख रुपये लेकर आया हुआ था, मुझे किसी को आईफोन गिफ्ट करना था उसी की पैमेंट बाकी रह गई थी. लेकिन अब जब मैंने बैग देखा तो उसमें तो पैसे है ही नहीं, मेरी हार्टबीट तेज हो रही है.

यूट्यूबर ने व्लॉग में बताया पूरा मामला

व्लॉग में आगे अभिषेक ने बताया कि वे पहली बार इतना पैसा कैश लेकर आए थे. इसके बाद उन्होंने आगे अपने पापा की बात याद करते हुए कहा कि- मुझे पहले ही पापा ने बोला था कि पैसे ध्यान से रखियो.मैंने उनसे यही कहता रहा कि हां ध्यान से रखुंगा.

लेकिन मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं.”

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन 

अभिषेक की वीडियो पर उनके फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें परेशान न होने की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि, अभिषेक मल्हान Bigg Boss OTT 2 में नजर आए थे.

शो में वे फर्स्ट रनरअप रहे थे. इसके अलावा वे यूट्यूब पर काफी फेमस हैं और उनकी वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है.

Bigg Boss OTT 2:

अभिषेक ने बताया कि काश वह थोड़ा और सतर्क रहे होते। यूट्यूबर के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। उनके फैंस ने उन्हें शांत रहने और परेशान नहीं होने की सलाह दी है।

Abhishek Malhan aka Fukra Insaan:

Bigg Boss OTT 2 का हिस्सा रहे यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के 1.5 लाख रुपये सफर के दौरान चोरी हो गए। अभिषेक ने बताया कि वह एक इंटरव्यू के लिए जा रहे थे जब ट्रैवल के दौरान उनके पैसे चुरा लिए गए।

यूट्यूबर ने बताया कि वह जिंदगी में पहली बार इतना सारा कैश लेकर सफर कर रहे थे। अभिषेक मल्हान ने कहा, “मैं अपनी पूरी जिंदगी में कभी इतना सारा कैश लेकर नहीं निकला हूं। मेरी धड़कनें तेज हो रही हैं। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैंने पैसे खो कैसे दिए।”

पैसे खोए तो याद आई पिता की बात

अभिषेक ने बताया, “मुझे किसी को गिफ्ट करने के लिए एक आई फोन खरीदना था। इसीलिए वह कैश लेकर मैं निकला था लेकिन अब तो यह चोरी हो चुका है।

” उन्होंने बताया कि उनके पिता ने हजारों बार उनसे कहा है कि पैसे को लेकर सावधान रहा करें, लेकिन फिर भी उन्होंने पैसा खो दिया। अभिषेक ने कहा, “मैंने सोचा नहीं था कि मुझे ऐसी सिचुएशन फेस करनी पड़ेगी। यह बहुत भयानक बात है और मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि इस मामले में आगे क्या किया जाए।”

कमेंट बॉक्स में लोगों ने बंधाई हिम्मत

अभिषेक ने बताया कि काश वह थोड़ा और सतर्क रहे होते। यूट्यूबर के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। उनके फैंस ने उन्हें शांत रहने और परेशान नहीं होने की सलाह दी है।

कुछ लोगों ने लिखा है कि जो चला गया वो अब वापस नहीं मिलेगा इसलिए परेशान ना हों। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक मल्हान एक फेमस व्लॉगर हैं और उनके यूट्यूब वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं।

सलमान खान के शो Bigg Boss OTT 2 में आने के बाद अब पूरा देश उनसे वाकिफ है।

ये भी पढ़ें :

Malaika Arora’s Birthday:मलाइका कभी महल्लो मैं लड़के की तरह दादागिरी करती थी, अब अपनी अदा ओ से उड़ती हैं दुनिया के होश

Siddharth Jadhav’s Birthday:सिद्धार्थ दुनिया के सामने कई बार कर चुके हैं ‘गोलमाल’, अपनी एक्टिंग से ऐसे मचाते हैं धमाल

Share This Article