fbpx

Abhishek Kumar’s Aggressive Behavior In Bigg Boss:बिग बॉस की शुरुआत में ही अभिषेक कुमार ने दिखाया अपना एग्रेसिव बिहेवियर, परेशान हुए सभी घरवाले, बिग बॉस ने दी वॉर्निग

admin
admin
5 Min Read

Abhishek Kumar In Bigg Boss 17:

बिग बॉस 17 में पहले दिन से ही काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. अभिषेक ने शो के शुरुआत में ही अपना एग्रेसिव रूप दिखा दिया है. जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें इस बर्ताव के लिए वॉर्निंग दी है.

Bigg Boss Season 17:

टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Big Boss 17) की शुरुआत हो गई है.  इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने शो में एंट्री की है.

पहले ही दिन Bigg Boss 17 हाउस में लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिल रहे है. अब तक कई कंटेस्टेंट्स खुलने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, घर में एक कंटेस्टेंट्स ऐसा है जिसने आते ही अपना एग्रेसिव रूप दिखा दिया है.

ये कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि Abhishek Kumar  हैं. एक्टर ने आते ही घर में अपने गुस्से का गुब्बारा फोड़ दिया है. पहले ही दिन अभिषेक की बेहस  मनारा चोपड़ा और सोनिया बंसल से देखने को मिली.

वहीं, बीते एपिसोड में वे अरुण श्रीकांत माशेट्टी से भिड़ते नजर आए हैं. इन दोनों की लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि बाकी घरवालों को भी बीच बचाव के लिए आना पड़ा. हालांकि, अरुण को तो शांत करा दिया गया, लेकिन अभिषेक का गुस्सा कंट्रोल नहीं हो पाया.

Abhishek Kumar हुए गुस्से में आउट ऑफ कंट्रोल

अभिषेक को शांत करने जब सनी आर्या उर्फ तहलका उनके पास पहुंचे तो, अभिषेक उनसे भी भिड़ गए और दोनों में गर्मा-गर्मी शुरू हो गई. दोनों की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ गई.

जिसके बाद गुस्से में आकर सनी आर्या ने अभिषेक को मारने के लिए कुर्सी तक उठा ली. हालांकि, बाकी घरवालों ने मिलकर सनी को शांत कराया. लेकिन इस बीच दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिग बॉस को इनकी लड़ाई में इंटरफेयर करना पड़ा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Abhishek Kumar के एग्रेसिव बिहेवियर से परेशान हुए घरवालें 

बिग बॉस ने सभी घरवालों को मोहल्ले की चौक में इकट्ठा बुलाकर अभिषेक को फटकार लगाते हुए कहा कि, वे जबसे घर में आए हैं तभी से किसी न किसी से लड़ने का बहाना ढूंढते हैं और फिर उसे उकसाते हैं.

अब वे इन्हें पहली वॉर्निंग दे रहे हैं कि अपने गुस्से पे काबू रखें. इसके बाद सभी घरवालें भी अभिषेक के एग्रेशन को लेकर बात करते नजर आए.

उनके इसी बर्ताव की वजह से उनके मकान वाले सदस्यों ने उन्हें नॉमिनेट भी किया. बता दें कि, सोशल मीडिया पर भी अभिषेक को उनके एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Bigg Boss 17:

बिग बॉस 17 की शुरुआत से ही ईशा माल्वीय (Isha Malviya) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की दुश्मनी को लेकर दर्शकों के मन में जो कुछ भी शंका थी अब वो क्लियर हो गई है।

सलमान खान के सामने स्टेड पर ही दोनों अपनी पिछली जिंदगी की वजह से लड़ने लगते हैं। दोनों एक दूसरे को भला बुरा भी कहते हैं।

जिसके बाद घर में घुसने के बाद भी दोनों का लड़ाई झगड़ा कम नहीं होता। दोनों यहां तक एक दूसरे को कह देते हैं कि वह एक दूसरे की शक्त तक नहीं देखना चाहते हैं।

Bigg Boss 17 का आगाज हो चुका है. 15 अक्तूबर को सलमान खान ने शो की शुरुआत का ऐलान कंटेस्टेंट से मुलाकात करवाके किया था.

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया, मनारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, नावेद सोल, रिंकू धवन, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, सोनिया बंसल, अरुण माशेट्टी और सना रईस खान की एंट्री हुई है.
दिलचस्प यह है कि जिस दिन Bigg Boss 17 का प्रीमियर हुआ था, उसी दिन सलमान खान के सामने दो कंटेस्टेंट भिड़ गए थे. ये कंटेस्टेंट हैं उडारियां फेम अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय.

ये भी पढ़ें :

श्वेता तिवारी ने बाथरोब पहनकर दिखाया अपना ‘बेशर्म रंग’, दीपिका के गाने पर एक्ट्रेस ने किया लाजवाब डांस

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी ने समुंदर के किनारे दिखाया अपना बेशर्म रंग, बेबी बंप देखकर लोगों ने बांधे बधाइयों के पुल

Share This Article