fbpx

Abhishek Bachchan’s Ghoomer On OTT:ओटीटी पर इस दिन आएंगी अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’, वर्ल्ड कप का मजा होगा दोगुना!

admin
admin
5 Min Read

Ghoomer OTT Release Date :

Abhishek Bachchan और Saiyami Kher स्टारर फिल्म Ghoomer अगस्त 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

थिएटर्स के बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। खास बात ये है कि इस फिल्म को वर्ल्ड कप मैच के दौरान ही ओटीटी पर देखा जा सकेगा।

इन दिनों आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2023) चल रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इस साल का वर्ल्ड कप भारत में ही हो रहा है और भारतीय क्रिकेट टीम पहली टीम है, जो सेमी फाइनल के लिए क्वालिफाई हो चुकी है।

इस बीच क्रिकेट के साथ-साथ फिल्मी दुनिया के दीवानों के लिए भी खुशी की खबर सामने आई है। स्पोर्ट्स ड्रामा ‘घूमर‘ (Ghoomar) वर्ल्ड कप मैच के बीच ओटीटी पर रिलीज होगी।

आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Ghoomer‘ 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यूं तो फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स के द्वारा बढ़िया रिव्यू मिला था, लेकिन ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ के चलते फिल्म सर्वाइव नहीं कर पाई थी।

बॉक्स ऑफिस पर मूवी का हालत बहुत मंदा थी। खैर, क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। जिन लोगों ने थिएटर्स में ये फिल्म नहीं देखी, अब ओटीटी पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार Ghoomer

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म ‘घूमर’ थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने के लिए एकदम तैयार है।

फिल्म वर्ल्ड कप मैच के बीच प्रीमियर होगी। हाल ही में, ओटीटी डेट की अनाउंसमेंट की गई है। अभिषेक की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 10 नवंबर 2023 से स्ट्रीम होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5) 

क्या है Ghoomer की कहानी?

Ghoomer‘ एक विकलांग क्रिकेटर अनीना दीक्षित (Saiyami Kher) की कहानी है, जिसका सपना एक बेहतरीन क्रिकेटर बनने का होता है, लेकिन सपने पूरे होने से पहले ही उसके साथ एक ऐसी दुर्घटना हो जाती है, जो उसकी जिंदगी बदल देती है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने से पहले अनीना का एक्सीडेंट हो जाता है और उसका दाहिना हाथ काटना पड़ता है। हालांकि, अनीना हार नहीं मानती है और एक हाथ से क्रिकेट खेलने की ठान लेती है Abhishek Bachchan ने कोच की भूमिका निभाई है। फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम भूमिका में हैं।

इस दिन ZEE5 पर रिलीज होगी फिल्म

इस बात की घोषणा जी5 ने सोशल मीडिया पर कर दी है. घूमर की फोटो शेयर करते हुए बताया गया है कि फिल्म 10 नवंबर को जी5 पर स्ट्रीम होने जा रही हैं.

बता दें कि ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अभिषेक और सैयामि के अलावा अंगद बेदी, शबाना आजमी भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में अभिताभ बच्चन का भी कैमियो देखने को मिलेगा.

बिशन सिंह बेदी की ये पहली फिल्म थी

खास बात बता दें कि इस फिल्म में दिवगंत बिशन सिंह बेदी भी नजर हैं. ये उनकी पहली फिल्म थी, जहां पहली बार अंगद बेदी ने पिता के साथ स्क्रीन नजर किया है. वहीं दर्शकों ने बिशन सिंह बेदी के किरदार को खूब पसंद किया था.

Ghoomer Movie Review:

क्रिकेट और स‍िनेमा हमेशा ही दर्शकों को खींचने का काम करते रहे हैं. लेकिन जब भी स‍िनेमा में क्रिकेट की कहान‍ियां द‍िखाई जाती हैं, वो हमेशा ही दर्शकों के बीच जबरदस्‍त स‍िक्‍सर मार कर तारीफें लूटें ये जरूरी नहीं.

न‍िर्देशक आर. बाल्‍कि अभ‍िषेक बच्‍चन और सयामी खेर के कॉम्‍ब‍िनेशन वाली ऐसी ही ‘घूमर’ जाए हैं, जो एक फीमेल क्र‍िएटर की कहानी है. ‘घूमर’ व‍िश्‍वास, भरोसे और क्रिकेट के फ्लेवर से सजी एक खूबसूरत कहानी है, जो एंटरटेनमेंट का डोस साथ लेकर आई है.

ये भी पढ़ें :

Adil Durrani With Sherlyn Chopra Doing Dirty Act:अपने ही भाई के साथ डिनर के बहाने गई और करने लगी ये गंदी हरकत वायरल हो गया वीडियो

Shloka Mehta In Shah Rukh Khan’s Birthday Bash:शाहरुख खान के जन्मदिन की पार्टी में अंबानी की बड़ी बहू छाई शॉर्ट ड्रेस मैं, सामने आई श्लोका की तस्वीर

Share This Article