fbpx

अभिषेक बच्चन ने मारी बाज़ी और जीता बेस्ट एक्टर का खिताब, ये सितारे भी छाए

Editor Editor
Editor Editor
1 Min Read

अभिषेक बच्चन को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड (ट्विटर-ani)
भारत में ओटीटी (OTT) का जलवा पिछले कुछ सालों में काफी ज्यादा बढ़ गया है। इसी कड़ी में फिल्मफेयर ने ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare OTT Awards 2022) का आयोजन बुधवार शाम को किया. इस ओटीटी अवॉर्ड्स फंक्शन में जहां वेब सीरीज के जानेमाने चेहरों का नाम चमका तो वहीं बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स ने भी अवार्ड्स की रौनक बढ़ाई।

बेस्ट एक्टर का अवार्ड अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने नाम किया तो बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का खिताब जिम सर्भ को दिया गया। वहीं पंचायत सीजन 2 के लिए बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) और एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) को भी अवार्ड से नवाजा गया। ओटीटी पर डेब्यू करने वाले साक्षी तंवर ने सीरीज ‘माई’ के लिए अपने नाम एक अवॉर्ड किया।

‘रॉकेट बॉयज’, ‘गुल्लक 3’, ‘दसवीं’ जैसी वेब सीरीज, फिल्म के लिए एक्टर्स को अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड्स दिए गए। ‘रॉकेट बॉयज’ ने अपने नाम कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए। सीरीज ने बेस्ट ओरिजनल, स्क्रीनप्ले, कॉस्ट्यूम, प्रोडक्शन समेत कई कैटेगरी में अवॉर्ड जीता। इसके अलावा तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) को ओटीटी ऑरिजनल फिल्म ‘लूप लपेटा’ के लिए अवॉर्ड दिया गया है।

Share This Article