fbpx

अब्दू ने बेडरूम से शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस को नहीं हुआ बर्दाश्त, बोले- ‘तुम मुस्लिम हो ऐसा कुछ मत करो…’

admin
admin
2 Min Read

Abdu Rozik With Girl In Bedroom Video Viral: बिग बॉस 16 से दर्शकों के बीच चर्चा में आने वाले अब्दू रोजिक अपने इंस्टाग्राम से फैंस को अपने बारे में अपडेट करते रहते हैं. आए दिन अब्दू अपने चाहने वालों के लिए फनी वीडियोज बनाते रहते हैं, पर इस बार अब्दू ने जो वीडियो बनाया उसे देख कर उनके फैंस को मजा नहीं आया, उल्टा वे अब्दू से नाराज होते दिखे.

क्या है अब्दू के वीडियो में?

अब्दू ने जो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है उसमें वे एक फॉरनर के साथ बेड पर दिख रहे हैं. फॉरनर अपने पार्टनर के साथ बेड पर होती है, उसी बेड की रजाई से बाद में अब्दू रोजिक निकलकर बाहर आते हैं. इस वीडियो में अब्दू जिस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, शायद फैंस को वही रास नहीं आ रहा. ऐसे में अब्दू का ये वीडियो वायरल होने लगा. वहीं कई लोग इसपर बुरे-बुरे कमेंट्स भी करते दिखे.

यहां देखें अब्दू का वीडियो:-

वीडियो शेयर करते हुए अब्दू रोजिक ने लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अब्दू ने लिखा- बेड पर तीन लोग हैं. वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट किया- हुआ छोकरा जवां रे, तो किसी ने लिखा- तुम्हारी इमेज के लिए अच्छा नहीं है अब्दू, एक ने लिखा-ब्रो अपने क्रिएचर को समझो, तुम इन सब में मत पड़ो.’

तो किसी ने कहा- अब्दू को ऐसे पसंद नहीं कर रहे हम. एक ने कहा-तुम मुस्लिम हो, ऐसा मत करो. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी के जद हदीद के ऑफीशियल अकाउंट से कमेंट सामने आया- अब्दू 20 साल के हैं, लोगों को हंसाने के परपस से ही उन्होंने ये वीडियो बनाया है. ये रियल सिचुएशन नहीं है.’ अब्दू की साइड लेने पर एक यूजर जैद हदीद पर भड़कते दिखे. यूजर ताना मारते हुए कहने लगा कि जैसे मैच्योरिटी आपने दिखाई बिग बॉस में बेबिका के साथ बदतमीजी करते हुए.

Share This Article