fbpx

Aasif Shaikh Create History By Playing 300 Characters:आसिफ शेख ने ‘नल्ला’ बनकर लोगो के दिलों में बनाई अलग पहचान, 300 किरदार निभाकर रचा इतिहास

admin
admin
6 Min Read

Aasif Shaikh:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक Aasif Shaikh आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आसिफ शेख आज यानी 11 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

अभिनेता ने ‘करण-अर्जुन’ और ‘बंधन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। आसिफ शेख ने छोटे पर्दे के ‘भाबी जी घर पर हैं सीरियल’ के विभूति नारायण मिश्रा किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

अभिनेता को आज विभूति नारायण के किरदार से ही घर-घर में जाना जाता है। इस किरदार की कहानी उनके असल जिंदगी से जुड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें लोग ‘नल्ला’ समझने लगे थे।

आसिफ शेख (Aasif Shaikh) पिछले 6 सालों से भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) के दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. और हर बार उनकी हरकत ने दर्शकों को केवल हंसाया ही है.

Aasif Shaikh को नल्ला समझने लगे थे लोग

एक मीडिया बातचीत के दौरान, Aasif Shaikh ने बताया था कि जब उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी, तो उन्हें कुछ समय के लिए काम छोड़ना पड़ा था।
तब लोगों ने उन्हें ‘नल्ला’ कहना शुरू कर दिया था। यहां तक की लोगों ने ‘नल्ला’ समझ कर उनके फोन तक उठाने बंद कर दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

Aasif Shaikh named in World Book of Records:

कहते हैं मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके हौसलों में जान होती है. ये बात एक बार फिर जानदार अभिनेता आसिफ शेख (Aasif Shaikh) ने सही साबित कर दी है.

भाबी जी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) बनकर आसिफ शेख पिछले 6 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.

और हर बार उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को केवल हंसाया ही है. अपने इसी हुनर के चलते आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने अब इतिहाच रच दिया है और उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड (World Book of Records) में दर्ज हुआ है. किस वजह से चलिए विस्तार से आपको बताते हैं.

शो में निभाए 300 अलग-अलग किरदार

भाबी जी घर पर हैं शो पिछले 6 सालों से बदस्तूर जारी है. फिर अंगूरी भाबी हो, अनीता भाबी या फिर मनमोहन तिवारी. शो का हर किरदार दर्शकों को खूब हंसाता है और उनके दिन भर की थकान को काफूर कर देता है.

इसी शो में Aasif Shaikh विभूति नारायण मिश्रा का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन इस किरदार में रहते हुए भी वो इस शो में 300 से ज्यादा अलग अलगे कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं.

ऐसा करने वाले वो दुनिया के इकलौते आर्टिस्ट हैं लिहाजा उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है. आसिफ शेख ने इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर इस गुड न्यूज को सबके साथ साझा किया है.

इस शो से मिली पहचान

Aasif Shaikh ने अपनी करियर की शुरुआत 1985 में टीवी सीरियल ‘हम लोग’ से की थी। इंडस्ट्री में लंबे सफर के बाद आज सही मायने में उन्हें सफलता भी एक सीरियल से ही मिली है।
भाबी जी घर पर है शो में विभूति नारायण मिश्रा के किरदार से आसिफ शेख ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। विभूति नारायण के किरदार से उन्होंने एक अलग पहचान हासिल की है।

गिनीज बुक में भी दर्ज है नाम

सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में विभूति नारायण के किरदार निभाने के अलावा में आसिफ शेख कई अलग-अलग रोल प्ले करते दिखाई देते हैं। शो में अलग-अलग एपिसोड की कहानी के मुताबिक ही वह हर बार नए गेटअप में नजर आते हैं।
इस तरह से इस एक ही सीरियल में आसिफ शेख ने तकरीबन 300 किरदार प्ले किए हैं। 300 किरदार निभाकर अभिनेता ने अपना नाम
गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है।

इन फिल्मों में किया है काम

आसिफ शेख ने अपने फिल्मी करियर में ‘करण अर्जुन’, ‘औजार’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘बंधन’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘शादी करके फंस गया यार’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’,  ‘कुंवारा’, और ‘जोड़ी नंबर वन’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें :

Huma Qureshi’s Coat Slipped In Front At Diwali Party: दिवाली पार्टी मैं सामने से फिसला हुमा कुरेशी का कोट पड़ गए लेने के देने, दिवाली पर फटा कुरेशी बॉम्बब

Nanda Sati Gets Gold Medal In Music From President:गढ़वाल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट को संगीत में प्रेसिडेंट से मिला गोल्ड मेडल

TAGGED:
Share This Article