fbpx

आमिर खान ने घर पर मनाया मां जीनत हुसैन का 89वां बर्थडे,एक्स वाइफ किरण राव भी हुईं पार्टी में शामिल, देखें तस्वीरें

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद से फिल्मों से दूर हैं. आमिर खान ने कहा है कि वह एक साल तक किसी फिल्म में नजर आएंगे, लेकिन लगान एक्टर लाइमलाइट में पूरी तरह से बने हुए हैं. कभी वह किसी के प्रमोशन इवेंट में शरीक होते हैं तो कभी की किसी बड़े प्रोड्यूसर की शादी में नजर आते हैं. आमिर खान फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन एक्टर अपने फैंस की नजरों के सामने बरकरार है.

hgfrd

आमिर खान ने कटवाया मां के बर्थडे का केक: सुपरस्टार आमिर खान ने इस दौरान अपनी मां का बर्थडे केक भी खुद कटवाया था। जिसकी क्यूट फोटो आप यहां देख सकते हैं।सुपरस्टार आमिर खान की बहन निखत खान भी अपनी मां के 89वें बर्थडे के जश्न में शामिल हुई थीं। जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

अब एक्टर के चर्चा में आन की वजह है मां जीनत हुसैन का बर्थडे सेलिब्रेशन. जी हां. बीती रात परिजनों के साथ आमिर खान ने अपनी मां जीनत हुसैन का 89वां बर्थडे मनाया.आमिर खान के मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आमिर खान की मां की बर्थडे पार्टी में एक्टर की एक्स वाइफ किरण राव भी शामिल हुईं और वहीं आमिर खान की बेटी आयरा खान भी दादी का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रहीं.

आमिर खान ने मां के बर्थडे पर ट्रेडिशनल लुक कैरी किया. आमिर खान पीला कुर्ता और मरून सलवार में दिखे. वहीं, किरण राव लाइट ग्रीन रंग का सूट पहना. अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.आमिर खान की मां जीनत हुसैन के बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्टर की बहने निखत खान और फरहात खान भी नजर आ रही हैं. वहीं, आमिर खान अपनी मां के केक काटने में मदद करते दिख रहे हैं.फैंस अब इन तस्वीरों पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

hgd

एक फैन ने लिखा है, वाओ..कितना सुंदर पल’. बता दें, बीते साल आमिर खान ने बताया था कि उनकी मां को हार्ट अटैक आया था. यह बीती दिवाली की बात है और उस दौरान जीनत को ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था और फिर इलाज के बाद वह घर लौट गई थीं.

Share This Article